Singer KK Death: केके की मौत को लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा- वक्त पर CPR मिलने से बच सकती थी जान

Singer KK Death: मशहूर सिंगर केके की मौत को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है. केके की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि अगर वक्त पर उन्हें जरूरी इलाज मिलता तो उनकी जान बचाई जा सकती थी. रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर सिंगर को सीपीआर दिया गया होता तो जान बच सकती थी. जब तक वो अस्पताल पहुंचे तब तक काफी देर हो चुकी थी

बता दें कि केके के होंठ और उनके माथे पर चोट के निशान पाए गए थे. जिसके बाद तमाम तरह की अटकलें लगाई जाने लगीं, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये साफ हो चुका है कि मौत की वजह हार्ट अटैक थी. इसके बाद ऐसी तमाम थ्योरीज पर फुल स्टॉप लग गया. लेकिन डॉक्टरों ने बताया है कि वक्त पर सीपीआर मिलने से लाखों लोगों के चहेते केके को बचाया जा सकता था. 

कैसे बिगड़ी थी केके की तबीयत?
केके पश्चिम बंगाल के कोलकाता में अपने दो लाइव कॉन्सर्ट्स के लिए पहुंचे थे. दूसरा कॉन्सर्ट जिस कॉलेज में हुआ, वहां के ऑडिटोरियम में क्षमता से दोगुने लोग पहुंच गए, जिसके चलते वहां काफी गर्मी बढ़ गई. केके को कई बार अपना पसीना पोंछते भी देखा गया, साथ ही वो एसी नहीं चलने की शिकायत भी कर रहे थे. इस कॉन्सर्ट के बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. होटल में वो अचानक बेहोश होकर गिर पड़े. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने केके को मृत घोषित कर दिया. 

केके के निधन के बाद पूरे संगीत जगत में मायूसी छा गई. उनके अपनों और फैंस को यकीन नहीं हो रहा था कि केके उनके बीच अब नहीं रहे. उनके निधन पर पीएम मोदी समेत पूरे बॉलीवुड ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी और उन्हें याद किया. अब मुंबई में केके का अंतिम संस्कार किया जा रहा है. उससे पहले उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है.

Leave a Comment