Shraddha Kapoor IND vs SL Final: तो क्या सिराज की घातक गेंदबाजी से परेशान हो गईं श्रद्धा कपूर? भारत की जीत के बाद पूछा सवाल

मोहम्मद सिराज की धमाकेदार गेंदबाजी से भारत ने एशिया कप 2023 के फाइनल में मेजबान श्रीलंका को चारों खाते चित्त कर दिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका टीम को जरा भी अंदाजा नहीं था कि उसकी पूरी टीम महज 50 रनों पर ढेर हो जाएगी. इस फाइनल मुकाबले में सिराज ने एक ही ओवर में 4 विकेट लेने का बड़ा कारनामा किया. उन्होंने 7 ओवर में 21 रन देकर 6 विकेट अपनी झोली में डाले.

श्रीलंका के 50 रनों के जवाब में भारत ने ताबड़तोड़ पारी का आगाज किया और महज 6.1 ओवर में 51 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया. इस तरह 50 ओवर का ये मैच T20 फॉर्मेट से भी कम समय में खत्म हो गया. भारत ने 263 गेंद शेष रहते हुए ये 10 विकेट से ये जीत दर्ज की जो इस मामले में उसकी सबसे बड़ी जीत है. वनडे फाइनल में यह गेंद शेष रहने के मामले में सबसे बड़ी जीत भी है.

सिराज की बदौलत टीम इंडिया बेहद ही कम समय में एशिया कप उठाने में तो कामयाब रही लेकिन इससे बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का बड़ा नुकसान हो गया. दरअसल, श्रद्धा कपूर ने संडे को पूरे दिन एशिया कप फाइनल देखने का प्लान किया था जो कुछ ही देर में खत्म हो गया. ऐसे में उन्हें थोड़ी निराशा हुई जिसका जिक्र उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में किया है.

उन्होंने कार में बैठे हुए अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “अब सिराज से ही पूछो इस फ्री टाइम के साथ क्या करें.” श्रद्धा की ये इंस्टास्टोरी अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बता दें, श्रद्धा कपूर क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन हैं.

मोहम्मद सिराज के लिए एशिया कप 2023 का फाइनल किसी सपने के सच होने जैसा था. श्रीलंकी पारी को समेटने के बाद सिराज ने खुलासा किया कि जो किस्मत में होता है वही मिलता है. श्रीलंका को 50 रन पर ढेर करने में अहम भूमिका निभाने वाले सिराज ने कहा,‘‘ जितना नसीब में होता है वही मिलता है. आज मेरा नसीब था.’’

Leave a Comment