स्कूल की बच्ची ने अंधे भिखारी को दे दिया अपने टिफिन का खाना, Video देख इमोशनल हुए लोग

Video: एक अंधे भिखारी को अपना टिफिन खिलाने का वीडियो वायरल होने के बाद छोटी सी स्कूली छात्रा को ऑनलाइन ढेर सारा प्यार मिल रहा है. उनकी दयालुता ने उन्हें ऑनलाइन लाखों लोगों का चहेता बना दिया है, जिन्होंने उन्हें ‘देवदूत’ के रूप में बतलाया. नेटिजन्स बच्ची की दयालुता के कारण उसकी प्रशंसा करने से खुद को नहीं रोक पाते. वीडियो में दिख रहा है कि स्कूल यूनिफॉर्म पहने एक लड़की सड़क के किनारे खड़े भिखारी के पास आती है. सबसे पहले वह अपने बैग से 50 रुपये का नोट निकालती है और उसे थमा देती है.

बच्ची ने भिखारी को दे दिया अपना खाना

लड़की गरीब शख्स की हालत देखकर वह उससे कुछ पूछती है और अपने बैग से अपना टिफिन बॉक्स निकालने के लिए आगे बढ़ती है और अपना सैंडविच भिखारी को सौंप देती है. फिर वह अपनी पानी की बोतल निकालती है और उसे पीने के लिए पानी देती है. चूंकि अंधा भिखारी सैंडविच खोलने में सक्षम नहीं था तो दयालु लड़की उसके लिए सैंडविच खोलती है और उसे अपने हाथों से खिलाती भी है. वह वहीं खड़ी रहती है और सुनिश्चित करती है कि भिखारी इसे पूरा कर दे. फिर वह हाथ मिलाती है और सुनिश्चित करती है कि विदा लेते समय वह खुश हो

वीडियो पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

एक राहगीर ने पूरी घटना को अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और इसे ऑनलाइन शेयर किया, जिससे नेटिजन्स बहुत प्रभावित हुए. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “उसकी मां ने एक राजकुमारी को पाला है.” जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, “यह असली शिक्षा है.” एक अन्य ने लिखा, “ऐसा महसूस होता है जैसे भगवान उसके करीब हैं और उसका हाथ पकड़कर उसे खाना खिला रहे हैं ताकि उसे लगे कि मैं आपकी देखभाल करने के लिए आपके साथ यहां हूं.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मेरा दिन बना दिया. रियल क्वीन.”

Leave a Comment