सहदुल शेख ने किया गाय की बछिया के साथ दुष्कर्म, CCTV में कैद हुई शर्मनाक हरकत: झारखण्ड के जमशेदपुर की घटना, FIR दर्ज

Toran Kumar reporter..12/9/23/✍️

झारखंड के जमशेदपुर में गाय की बछिया के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित का नाम सहदुल शेख है जो मूल रूप से पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद का रहने वाला है। हिन्दू संगठन के सदस्यों ने सहदुल के बांग्लादेशी होने की आशंका जताई है। शनिवार (9 सितंबर 2023) को हुई इस घटना पर स्थानीय हिन्दू और सामाजिक संगठनों ने नाराजगी जताई है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है। वहीं FIR दर्ज होते ही सहदुल शेख फरार हो गया है। उसके 2 सहयोगी पुलिस हिरासत में हैं जिनसे पूछताछ चल रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना जमशेदपुर के बागबेड़ा थानाक्षेत्र की है। यहाँ रविवार (10 सितम्बर, 2023) की सुबह पीड़ित गोवंश के मालिक श्याम बहादुर प्रसाद ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में श्याम बहादुर ने बताया कि उनकी गाय की बछिया के साथ कुकर्म किया गया है। घटना 1 दिन पहले शनिवार की रात लगभग 8 बजे की बताई गई। शिकायत में आरोपित के तौर पर 32 वर्षीय सहदुल शेख को नामजद करते हुए श्याम बहादुर ने पुलिस को सबूत के तौर पर CCTV फुटेज सौंपे। वायरल CCTV फुटेज में सड़क के किनारे बँधे गोवंश से सहदुल कुकर्म कर रहा है।

पुलिस ने इस मामले में IPC की धारा 377 (अप्राकृतिक यौनाचार) के तहत केस दर्ज कर के जाँच शुरू कर दी। केस दर्ज होते ही सहदुल शेख फरार हो गया। बागबेड़ा थाने के प्रभारी के के झा ने बताया कि आशंका है कि सहदुल को उसके खिलाफ दर्ज FIR की जानकारी मिल गई हो और वो फरार हो गया हो। फिलहाल आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है। सहदुल शेख दिहाड़ी मजदूर है। वह पिछले कुछ वर्षों से बागबेड़ा इलाके में रह रहा था।

माई दरबार संगठन के अध्यक्ष और स्थानीय निवासी संदीप सिंह ने मीडिया को बताया कि सहदुल शेख बांग्लादेशी है। उन्होंने पुलिस से इस मामले की गहराई से जाँच करने की माँग की। इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस स्टेशन पर हिन्दू संगठनों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया। भाजपा नेता आनंद कुमार ने सहदुल शेख की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। फ़िलहाल पुलिस सहदुल के 2 सहयोगियों को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है।

Leave a Comment