Rajsthan News: धौलपुर में कांग्रेस नेता को सड़क पर गोलियों से भूना, 20 साल पुरानी रंजिश के तहत उतारा मौत के घाट

Firing on Congress Leader in Dholpur: धौलपुर (Dholpur) के मनिया कस्बे में शुक्रवार शाम को कांग्रेसी नेता मेहताब सिंह गुर्जर की आधा दर्जन से अधिक लोगों ने बाजार में अंधाधुंध गोलियां चलाकर हत्या कर दी. हमलावर फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए बाजार से फरार हो गए. वहीं घटना बाजार में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गयी.  पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने कस्बे के चारों तरफ नाकाबंदी भी कराई, लेकिन हमलावरों का सुराग नहीं लग सका है. बताया जा रहा है कि 20 साल पुरानी रंजिश के तहत आरोपियों ने कांग्रेस नेता को मौत के घाट उतारा है.

साथ ही पुलिस ने जिला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर उसको परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार कांग्रेस के मांगरोल मंडल अध्यक्ष 50 वर्षीय मेहताब सिंह गुर्जर शुक्रवार शाम को मनिया कस्बे में पटवार घर के उद्घाटन के लिए टेंट का सामान लेने आए थे. मेहताब गुर्जर पर मनिया कस्बे के भरे बाजार में बाइक पर आए आधा दर्जन हमलावरों ने अंधाधुंध गोलियां से फायरिंग कर दी. हमलावरों द्वारा की गई फायरिंग में मेहताब गुर्जर के सीने, सिर और पेट में गोलियां लगीं.

पुलिस ने शुरू की हमलावरों की तलाश
इसके बाद हमलावर फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए मौके से फरार हो गए. इस मामले में धौलपुर एडिशनल एसपी ओम प्रकाश मीणा ने बताया कि मेहताब सिंह गुर्जर की करीब आधा दर्जन हमलावरों ने गोलियों से हत्या की है. हमलावर फरार हो चुके हैं. हमलावरों को पुलिस द्वारा चिन्हित किया जा रहा है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है. वहीं देर रात  पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है,साथ ही पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है.

Leave a Comment