Rajnandgaon Accident: तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से भीषण हादसा, डिवाइडर से टकराकर कार के परखच्चे उड़े, तीन घायल

[ad_1]

Speeding truck collided with car three injured in Rajnandgaon

ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त कार।
– फोटो : संवाद

विस्तार


छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में शुक्रवार को हुए भीषण सड़क हादसे में कार सवार दो लोगों सहित तीन लोग घायल हो गए। तीनों की हालत गंभीर है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी तक तीनों की पहचान नहीं हो सकी है। हादसा तेज रफ्तार ट्रक के कार को सामने से टक्कर मारने के चलते हुआ है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार डिवाइडर से जा भिड़ी और उसके परखच्चे उड़ गए। वहीं ट्रक भी अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसा लालबाग थाना क्षेत्र में हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक, कार सवार दो लोग राजनांदगांव से नागपुर की ओर जा रहे थे। जबकि ट्रक सब्जियां लोड कर नागपुर से पश्चिम बंगाल जा रहा था। अभी ट्रक नेशनल हाईवे पर बरगा गांव के पास पहुंचा था कि मोड़ पर कार को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और वह घूमकर डिवाइडर से जा भिड़ी। वहीं ट्रक भी अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। 

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और आसपास के लोगों की मदद से कार व ट्रक में फंसे घायलों को बाहर निकाला। इसके बाद तीनों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीएसपी अमित पटेल का कहना है कि बारिश तेज हो रही थी, जिसके कारण ट्रक चालक को कार नहीं दिखे सका और उनमें भिड़ंत हो गई। घायलों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। सड़क पर बिखरी बोरियों और क्षतिग्रस्त वाहनों को वहां से हटवाकर यातातया बहाल करा दिया गया है। 

Source link

Leave a Comment