RAIPUR BREAKING : राजधानी:2 परिवार में खूनी संघर्ष, महिला का मुंह लहूलुहान:जमीन विवाद में भिड़े दोनों पक्ष, युवती के कपड़े फटे; पुलिस के सामने ही बवाल वीडियो वायरल

Toran Kumar reporter

रायपुर। राजधानी में दो पक्षों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ. इस मारपीट में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की युवतियों पर पत्थर से मुंह तोड़ा फिर उनके कपड़े फाड़ दिए. इस मारपीट में जमकर हंगामा हुआ और गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई. मामले में दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है. यह मामला गोलबाजार थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा ही कि यह विवाद दो परिवारों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद हुआ है. फिलहाल, मामले में पुलिस ने एक पक्ष से 3 लोगों के खिलाफ और दूसरे पक्ष से 6 लोगों के खिलाफ मारपीट की धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है.

प्रॉपर्टी को लेकर हुआ खूनी संघर्ष
गोल बाजार थाना क्षेत्र के रहमानिया चौक में शहनाज खान और शेख अलीम का परिवार एक दूसरे के पड़ोसी हैं. शहनाज के पिता, सलीम के मामा लगते है. इन दोनों परिवारों के बीच डेढ़-दो सालों से प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा है. इनमें से शहनाज का बुटीक का काम है और वहीं सलीम का प्लास्टिक सामानों की गोलबाजार में दुकान है.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की देर रात सलीम समेत कुछ लोग घर के नीचे खड़े हुए थे. तभी शहनाज ने नीचे उतरकर उनसे घर के सामने खड़े होने की वजह पूछी तो उन्होंने बहस करनी शुरू कर दिया. इसके बाद पुरानी रंजिश के चलते मामला और बिगड़ गया और युवकों ने गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के दौरान युवकों ने शहनाज के चेहरे पर पत्थर से हमला कर दिया. जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान हो गई. इस खूनी झड़प में युवती के नाक और मुंह से खून निकले और कपड़े भी फट गए.

हिंसक झड़प का वीडियो आया सामने
खूनी संघर्ष का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें मौके पर पुलिस भी नजर आ रही है. मामले के शुरुआत में पुलिस के जवानों ने झगड़े को छुड़वाने का कोशिश की लेकिन वे झड़प को रोक नहीं पाए.वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक गाड़ियों से तोड़फोड़ कर रहा है.

Leave a Comment