Raipur breaking.रायपुर में गैंगरेप, राखी बांधकर घर लौट रही थी दो युवतियां, 10 दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार, सभी गिरफ्तार 

Toran Kumar reporter..1/9/23/✍️

राजधानी रायपुर शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां हैवानियत की हदों को पार करते हुए आठ दरिंदों ने दो युवतियों के साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने इस मामले में 10 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।  घटना मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के गोढ़ी रोड की है।

थाना मंदिर हसौद में दिनांक 31-8-2023 को रात्रि क़रीब 1 बजे प्रार्थिया ने रिपोर्ट दर्ज कराया की एक लड़के एवं छोटी बहन के साथ राखी त्यौहार मनाकर स्कूटी में सवार होकर भानसोज के रास्ते वापस रायपुर आ रहे थे। गुरुवार रात लगभग 9 से 10 बजे के बीच जैसे ही दोनों पीड़िता और युवक गोढ़ी रोड के पास रिम्‍स अस्‍पताल तक पहुंचे।

वह एक लड़के एवं छोटी बहन के साथ राखी त्यौहार मनाकर स्कूटी में सवार होकर भानसोज के रास्ते वापस रायपुर आ रहे थे। एक मोटर सायकल में तीन लोग सवार थे, उन लोगों ने हाथ देकर इन लोगो को रोक लिया। डरा धमका कर प्रार्थी पक्ष के पास रखे मोबाईल और पैसे को लूट लिया। फिर पीछे से क़रीब चार मोटर सायकल में और लड़के आ गये। इसके बाद बदमाशों ने पहले युवक की पिटाई की। प्रार्थिया एवं उसकी बहन को जान से मारने की धमकी देकर एक मोटरसायकल में बिठाकर सड़क से कुछ दूर ले जाकर लड़कों ने उनके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने एडिशनल एसपी नीरज चन्द्राकर, चंचल तिवारी, डी एसपी अविनाश मिश्रा, दिनेश सिन्हा ललिता मेहर एवं ज़िले के क़रीब 6 थानेदारों को तुरन्त घटनास्थल जाकर आरोपियों की गिरफ़्तारी का निर्देश जारीकर रात में ही स्वयं भी मंदिर हसौद थाना पहुँचे। प्रार्थी पक्ष से बात कर घटना की जानकारी ली। आरोपी अज्ञात थे परंतु प्रार्थिया के बताये अनुसार हुलिये एवं अन्य जानकारी के आधार पर पुलिस की मल्टीपल टीम्स टीम ने रात को रेलवे स्टेशन एवं अन्य अलग अलग जगहों से रात को 3 घंटों में ही 6 आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है और सुबह तक सभी 10 आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

Leave a Comment