Premika Ka Dhoka: प्यार…शादी फिर बच्चे, मगर पैसे खत्म हुए तो छोड़कर चली गई सच्ची प्रेमिका

Dinank..3.7.2023/✍️

Premika Ka Dhoka: सोशल मीडिया की दुनिया में अभी एक शख्स का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. वीडियो एक ऐसे शख्स से जुड़ा है जिसकी सच्ची प्रेमिका उसे छोड़कर चली गई. इसमें दोनों के बीच पहले सच्चा वाला प्यार हुआ, शादी भी की और एक प्यारी सी बेटी ने भी जन्म लिया. इधर प्रेमी ने भी अपनी प्रेमिका को खुश रखने के लिए सबकुछ किया. उसे हर जगह घुमाया और हर वो खुशी लाकर दी जिसकी उसे चाहत थी. मगर जब गरीबी आई तो वही बहुत प्यार करने वाली पत्नी उसे पहले छोड़कर चली गई. हैरानी की बात है कि पत्नी को तंगी हुई तो उसने अपनी बेटी तक को छोड़ने जरा भी देर नहीं लगाई.

भीख मांगने पर मजबूर हुआ शख्स
वायरल वीडियो में शख्स ने बताया कि दोनों ने शादी की और एक बेटी भी हुई, मगर पत्नी उसे सिर्फ पैसे के लिए छोड़कर चली गई. कभी हंसती खेलती जिंदगी जी रहा शख्स अब भीख मांगने को मजबूर है. शख्स का ये वीडियो अभी तक हजारों की तादाद में व्यूज और लाइक बटोर चुका है. वीडियो में शख्स आगे कहता है कि उसने पत्नी को कार से हर जगह घुमाया. उसे हर खुशी लाकर दी. मगर आज भीख मांगने की नौबत आ चुकी है.

प्यार में धोखा खाया शख्स आगे कहता है कि जिंदगी में मां-बहन से प्यार करो मगर किसी लड़की के ऊपर भरोसा मत करना. शख्स आगे कहता है कि उसे आज खाने के लिए पांच रुपये भी भीख मांगने पड़ते हैं. इसलिए कुछ भी करो मगर लड़की के ऊपर भरोसा मत करो. शख्स ने बताया कि उसने बीएससी किया है. सड़क पर भीख मांग रहे शख्स ने आगे बताया कि उसकी बेटी अब बहन के पास रहती है.

मालूम हो कि शख्स का वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है. इसपर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. ऐसे ही एक यूजर ने लिखा कि लड़की का चक्कर है बाबू भैया. एक कमेंट में लिखा गया कि औरत अपनी जरुरत पूरा करने और आजाद रहने के लिए कमाती है. सिर्फ एक आदमी है जो अपना परिवार चलाने के लिए कमाता है. वीडियो इंस्टाग्राम पर kaleshkomedy नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है.

Leave a Comment