ग्रेटर नोएडा में फिर पालतू कुत्ते का हमला, लिफ्ट में स्कूली बच्चे को देखते ही काट लिया | देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पालतू कुत्तों के काटने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. पालतू कुत्तों के हमले से लोग भी खासे डरे हुए हैं. अभी सोशल मीडिया में एक ऐसा ही डरा देने वाला वीडियो वायरल है. सामने आया वीडियो ग्रेटर नोएडा की एक सोसायटी का बताया गया है. जहां एक लिफ्ट में पालतू डॉगी ने स्कूल जा रहे बच्चे को काटकर बुरी तरह घायल कर दिया.

ला-रेजिडेंशिया सोसायटी की है घटना

डरा देने वाला ये वीडियो ट्विटर पर @siddharth2596 नाम के हैंडल से 15 नवंबर को साझा किया गया. बताया गया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ला-रेजिडेंशिया सोसायटी की लिफ्ट में स्कूल जा रहे बच्चे पर पालतू डॉगी ने हमला कर दिया. डॉगी ने बच्चे के हाथ पर तीन जगह दांत मारे. चौंकाने वाली बाता है कि कुत्ते के मालिक के हाथ में डंडा था, मगर भी उसने बच्चे को नुकसान पहुंचा दिया.

उठी सख्त कार्रवाई की मांग

सामने आए दस सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि महिला लिफ्ट में बच्चे के साथ हैं और बाहर निकल रही हैं. मगर इससे पहले वो लिफ्ट से बाहर आती, एक शख्स डॉगी के साथ लिफ्ट में दाखिल हुआ. डॉगी ने सेकंडभर में बच्चे पर हमला कर दिया और उसकी बांह मुंह में दबोच ली. इससे बच्चा बुरी तरह चिल्लाया तो डॉगी के मालिक ने उसे किसी तरह पीछे खींचा. मगर तब तक डॉगी अपना काम कर चुका था. घटना का वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने सख्त कार्रवाई की मांग की है. मालूम हो कि हाल के दिनों में दिल्ली-एनसीआर में कुत्ते के हमले की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं

Leave a Comment