सुमद्र किनारे मस्ती कर रहे थे लोग, अचानक पानी में गिरा उड़ता हुआ विमान, मच गई अफरा-तफरी, फिर हुआ कुछ ऐसा… वीडियो

Toran Kumar reporter…5.8.2023/✍️

Video: विमान हादसे से जुड़े वीडियोज सोशल मीडिया के जरिए खूब देखने को मिलते हैं. इसमें दिखने वाले मंजर काफी डरावने किस्म के होते हैं. इसी तरह का एक वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होने लगा है. इसमें एक छोटा विमान अचानक समुद्र में अचानक गिर जाता है. वहां बीच पर मस्ती कर रहे लोगों के बीच अचानक अफरा-तफरी मच जाती है. बताया जा रहा है कि यह हादसा अमेरिका के न्यू हैम्पशायर में हुआ है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं.

अचानक गिरता उड़ता विमान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कि कैसे कुछ लोग बीच पर मस्ती कर रहे होते हैं. उन्हें क्या पता था कि मौके पर कुछ बड़ा हादसा होने वाला है. अचानक से एक उड़ता हुआ बैनर विमान मस्ती कर रहे लोगों से कुछ ही दूरी पर गिर पड़ता है और पानी में समाने लगता है. विमान गिरते ही लोगों के होश उड़ गए और अफरा-तफरी सा माहौल हो गया. लोगों को समझ ही नहीं आ रहा था कि आखिर अचानक ये सब हुआ क्या. इस विमान की पहचान पीए-18 के रूप में की गई है. यह घटना अमेरिका के न्यू हैम्पशायर में घटी है.

लोगों में फैली अफरा-तफरी
विमान हादसे से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही तेजी से वायरल होने लगा है. वीडियो के अंत में आप देखेंगे कि विमान गिरते ही कुछ लोग मदद के लिए उसकी तरफ दौड़ते हुए भी दिख रहे हैं. मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, विमान के पायलट ने पहले अपना बैनर गिरा दिया ताकि गड़बड़ी की जानकारी पहले ही पता चल जाए. हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. उस विमान में सिर्फ पायलट की मौजूद था और उसे लाइफगार्डों की मदद से बचा लिया गया.

Leave a Comment