Parineeti Raghav Wedding: 24 स‍ितंबर को राघव की दुल्हन बनेंगी परिणीति, वेडिंग कार्ड वायरल

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खासे चर्चा में बने हुए हैं औऱ हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ये कपल कब शादी कर रहा है. ऐसे में सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में होंगी. कहा जा रहा है कि रस्में 23 सितंबर से शुरू होंगी. खास बात ये है कि बहन प्रियंका चोपड़ा की तरह परिणीति चोपड़ा की शादी भी राजस्थान में ही होगी, ये फैंस कयास लगा रहे थे, लेकिन अब शादी का कार्ड सामने आ गया है. परिणीति और राघव चड्ढा की शादी इसी महीने होने वाली है. कपल का वेडिंग कार्ड सामने आ गया है.

उदयपुर के पैलेस में होगी शादी
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की डेट सामने आ गई है. शादी के सभी रस्में उदयपुर के होटल लीला और ताज लेक पैलेस में होंगे. शादी का जो कार्ड सामने आया है उसके मुताबिक कपल 24 सितंबर को पंजाबी रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधेगा. शादी की रस्में 23 सितंबर से शुरू होंगी. 23 सिंतबर को सुबह 10 बजे परिणीति चोपड़ा की चूड़ा सेरेमनी होगी. इसके बाद दोपहर में लीला पैलेस में मेहमानों के लिए लंच की व्यवस्था की गई है. उसी शाम दोनों की संगीत सेरेमनी होने वाली है, जिसकी थीम 90s बेस्ड होगी.

24 सिंतबर को होगी शादी

शादी के वायरल कार्ड के मुताबिक, 23 सितंबर को सुबह 10 बजे परिणीति चोपड़ा की चूड़ा सेरेमनी होगी. साथ ही मेहमानों के लिए वेलकम लंच होगा. वहीं शाम के समय 90’s की बॉलीवुड थीम पर पार्टी होगी. वहीं 24 सिंतबर की दोपहर 1 बजे राघव चड्ढा की ताज लेक पैलेस में सेहराबंदी होगी. सेहराबंदी के बाद 2 बजे तक ताज लेक पैलेस से राघव चड्ढा की बारात निकलेगी. शादी की सेरेमनी लीला पैलेस में 3 बजे से चालू होंगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, 3.30 बजे जयमाला होगी. फिर 4 बजे परिणीति और राघव चड्ढा फेरे लेंगे. 6 बजे तक दुल्हन की विदाई हो जाएगी.

30 सितंबर को राघव और परिणीति का रिसेप्शन
24 सितंबर की रात को 8 बजे से कोर्टयार्ड में मेहमानों के लिए रिसेप्शन सेरेमनी रखी गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 सितंबर को राघव और परिणीति ने चंडीगढ़ के ताज होटल में भी रिसेप्शन रखी है. जहां बॉलीवुड सितारों से लेकर राजनेताओं के शामिल होने की खबरें हैं. हालांकि, परिणीति और राघव ने अभी तक अपनी शादी की डेट को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है.

Leave a Comment