शादी से पहले बाबा महाकाल की शरण में पहुंचे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, वीडियो आया सामने video

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 13 मई को सगाई की थी. जिसके बाद से ही ये कपल मंदिरों और गुरुद्वारे में पूजा अर्चना करने और मत्था टेकने पहुंच रहे हैं. अब दोनों की हाल ही में कई पिक्चर्स और वीडियोज सामने आए हैं. जिनमें ये कपल बाबा महाकाल के मंदिर में दर्शन करता नजर आ रहा है. खबरे हैं कि ये कपल 25 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. इससे पहले दोनों भगवान का आशीर्वाद लेने महाकाल की शरण में पहुंचे. हालांकि मंदिर के नियमों के चलते ये कपल गर्भगृह में तो नहीं जा पाया, लेकिन नंदी हाल से दोनों ने भगवान महाकाल की पूजा अर्चना कर उनका आशीर्वाद लिया. वहीं चांदी द्वार पर दोनों ने माथा टेका.

बाबा महाकाल की भक्त हैं परिणीति
महाकाल मंदिर के पुजारी पंडित यश गुरु के अनुसार, परिणीति बाबा महाकाल की अनन्या भक्त हैं. 26 दिसंबर 2022 को भी वो बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुई थीं. इसके बाद वो अब राघव चड्ढा के साथ बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने आई हैं.

पारंपरिक वेशभूषा में किए दर्शन
परिणीति इस दौरान साड़ी पहने नजर आईं तो राघव चढ्डा भी धोती पहनकर दर्शन के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लाल शॉल भी लपेटा हुआ था. बता दें महाकाल मंदिर के नियमों के अनुसार नंदी गृह तक जाने वाले दर्शनार्थियों को पारंपरिक वेशभूषा पहनना अनिवार्य होता है. परि-राघव ने भी इस नियम का पालन किया. साथ ही दोनों ने नियम से बाबा की पूजा-अर्चना की और आशिर्वाद लिया. जिनकी पिक्चर्स अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Leave a Comment