OMG! शादीशुदा महिला से प्रेम करना पड़ा भारी, महिला थाने आकार बोली- ‘मैंने हत्या कर दी’

Toran Kumar reporter..3.7.2023/✍️

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना में प्रेम प्रसंग का ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक युवक को शादीशुदा महिला से प्रेम करने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी. महिला ने ही अपने प्रेमी की हत्या की और खुद थाने में आकर हत्या की बात कबूल करते हुए कहा, ‘मैंने हत्या कर दी.’

यह मामला करजा थाना क्षेत्र के खलीलपुर गांव का है, जहां तीन बच्चों की मां का गांव के ही प्रमोद कुमार से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवक भी शादीशुदा था. आरोपी महिला ने थाने में बताया कि प्रमोद उसे तंग करता था, जिसको लेकर उसने उसे बांध दिया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. वहीं उसके शव को भी दफनाने का प्रयास किया गया. शव को दफनाते देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद शव को पुलिस ने बरामद कर लिया.

इधर, चर्चा यह भी है कि पति और पत्‍नी ने मिलकर प्रमोद की हत्या की है. मामले को लेकर सरैया के पुलिस उपाधीक्षक कुमार चंदन ने बताया कि शुक्रवार की देर रात सूचना मिली थी कि एक युवक की हत्या कर उसके शव को दफनाने का प्रयास किया जा रहा है, जिसके बाद टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग का है. मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

Leave a Comment