हिंदू लड़की के लिए मुस्लिम लड़के ने बदला धर्म, नर्मदा नदी में लगाई पवित्र डुबकी | वीडियो

Toran Kumar reporter..26.4.2023/✍️

कहते हैं कि जब सच्चा प्यार होता है तब अपने प्यार को पाने के लिए प्रेमी कुछ भी कर गुजरते हैं. उसके लिए सात समंदर पार भी जाना पड़े तब भी पीछे नहीं हटते. कितनी भी मुश्किलें आए दोनों एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ते. यहां तक की जब धर्म की दीवार आड़े आई तब उन्होंने अपना धर्म तक बदल लिया. अभी एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को पाने के लिए उसका धर्म ही अपना लिया. ये अनोखा मामला मध्य प्रदेश का बताया जाता है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल है.

प्रेम के लिए बदला धर्म

सामने आया कुछ सेकंड का वीडियो देखकर मालूम होता है कि प्रेमी और प्रेमिका दोनों अलग-अलग धर्म के हैं. दोनों शादी भी करना चाहते हैं मगर धर्म की दीवार आड़े आ गई. इधर प्रेमी अपनी प्रेमिका को पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार था तो प्रेमिका भी उससे हर हाल में शादी करना चाहती थी. दोनों का अटूट प्रेम देखकर प्रेमिका के परिवार को इसके सामने झुकना पड़ा है. मगर शायद उन्होंने इसके साथ ही एक शर्त भी रख दी. चूंकि प्रेमी इस्लाम धर्म को मानने वाला था, ऐसे में उससे कथित तौर पर कहा गया कि अगर वो भी हिंदू धर्म अपना ले तो लड़की से शादी कर सकेगा.

नदी में लगाई पवित्र डुबकी

इधर अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने वाला प्रेमी इसके लिए तुरंत तैयार हो गया. उसने हिंदू धर्म अपनाने की शर्त स्वीकार कर ली. फ्रेम में देख सकते हैं कि सनातन धर्म अपनाने से पहले लड़के ने पहले मध्य प्रदेश में नर्मदा नदी में पवित्र डुबकी लगाई. फ्रेम में देखा जा सकता है कि प्रेमी नर्मदा नदी में डुबकी लगाता है. इस दौरान कई अन्य लोग भी उसके आसपास खड़े नजर आए. वहीं पंडित जी को मंत्रों का उच्चारण करते हुए भी सुना जा सकता है. कई लोग उसके सिर पर पवित्र जल डालते हैं.

प्यार को पाने के लिए धर्म बदलने वाला लड़के का ये वीडियो सोशल मीडिया में हर तरफ छाया हुआ है. इसपर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. वीडियो इंस्टाग्राम पर videonation.teb नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है

Leave a Comment