मुंबई शॉकर: उपनगरीय विक्रोली में महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़; हिरासत में लिए गए तीन लोगों में से दो नाबालिग युवक (वीडियो देखें)

Toran Kumar reporter

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने देश भर की महिलाओं को चिंता में डाल दिया है. वीडियो में एक नाबालिग लड़के को एक महिला कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़ करते हुए देखा जा सकता है. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार (29 सितंबर) को देर रात महिला अधिकारी को एक नाबालिग लड़के ने कथित तौर पर गलत तरीके से छुआ.

एक अधिकारी ने कहा कि घटना को इलाके की कुछ महिलाओं ने देखा, जिन्होंने बचाव करने की भी कोशिश की, हालांकि, एक अन्य नाबालिग लड़के ने कथित छेड़छाड़ करने वाले को मौके से भागने में मदद की. अधिकारी ने बताया कि वहां मौजूद एक आदमी ने दोनों लड़कों में से एक की मदद भी की. अब घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है.

महिला कांस्टेबल ने कराई शिकायत दर्ज
महिला कांस्टेबल की तरफ से शिकायत दर्ज कराने के बाद, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की और छह टीमों का गठन किया, जिन्होंने सीसीटीवी कैमरों की मदद से पहचान करने के बाद तीन लोगों को हिरासत में लिया. इस घटना से इलाके में तनाव फैल गया और कई निवासी विक्रोली पुलिस स्टेशन के बाहर जमा हो गए और दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

पुलिस का कहना है कि मामले में अभी जांच जारी है. हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है. वीडियो को सोशल मीडिया पर @Sanjay Mishra नाम के अकाउंट से एक्स पर डाला गया है.

Leave a Comment