ट्रक और ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में चार श्रद्धालुओं की मौत, 14 लोग गंभीर रुप से घायल

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में ट्रक और ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई जबकि 14 अन्य घायल हो गए. ट्रैक्टर ट्राली में 21 लोग सवार थे. यह हादसा यूपी और उत्तराखंड के बॉर्डर के समीप हुआ. मिली जानकारी के अनुसार, ये लोग अमरोहा ज़िले से जसपुर स्थित कालू शहीद बाबा के मजार दरगाह से वापस अपने घर लौट रहे थे. भिड़ंत इतनी जबरदस्त था कि ट्रैक्टर ट्राली के परखच्चे उड़ गए और ट्रक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

मामले का संज्ञान लेते हुए मुरादाबाद जिले के जिला अधिकारी शैलेश कुमार सिंह ने पुलिस फोर्स के साथ मौका का मुआयना किया और घायलों को काशीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है. जिसमें से कई लोगों की हालत अभी चिंताजनक बताई जा रही है. जिलाधिकारी ने बताया कि घायलों का हरसंभव इलाज कराया जाएगा और घटना की जांच की जाएगी. फिलहाल घायलों का इलाज मुरादाबाद रोड स्थित सहोता अस्पताल में चल रहा है.

हादसे में मारे गए और घायलों के परिजनों को पुलिस ने घटना की जानकारी दे दी है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है

Leave a Comment