महाराष्ट्र: एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे गुट में जमकर मारपीट, पुलिस को भी करना पड़ा लाठीचार्ज | Video

महाराष्ट्र के ठाणे में बीती देर रात शिवेसना के दो गुटों के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई. बताया गया कि घटना किशन नगर में हुई जब उद्धव ठाकरे की शिवसेना गुट के नए पदाधिकारियों का अभिनंदन किया जा रहा था. सभा में सांसद रजंन विचारे खुद नए पदाधिकारियों को बधाई देने पहुंचे थे. रिपोर्ट के मुताबिक इसी समय सीएम एकनाथ शिंदे गुट के कार्यकर्ता भी वहां पहुंच गए और नारेबाजी शुरू कर दी. बाद दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई जो मारपीट तक जा पहुंची.

सोशल मीडिया में दोनों दलों के कार्यकर्ताओं का वीडियो भी वायरल है. इसमें दोनों पक्षों को नारेबाजी और मारपीट करते हुए देखा जा सकता है. बाद में दोनों गुट थाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन पहुंचे और एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. हालांकि यहां भी विवाद नहीं था और बाद में पुलिस को लाठी चार्ज करके भीड़ को भगाना पड़ा.

यहां देखें वीडियो

मालूम हो कि इससे पहले लातूर से भाजपा और कांग्रेस के 40 पदाधिकारी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली ‘बालासाहेबंची शिवसेना’ में शामिल हो गए हैं. मुख्यमंत्री के नेतृत्व वाली पार्टी के एक जिला पदाधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. जब वे उनकी पार्टी में शामिल हुए तब शिंदे रविवार को मुंबई में हुए कार्यक्रम में मौजूद थे.

उन्होंने कहा कि जिन लोगों को शामिल किया गया है उनमें लातूर के पूर्व तहसील अध्यक्ष बालाजी अडसूल, पूर्व जिला परिषद सदस्य राजकुमार कलामे और पूर्व पार्षद प्रकाश पाटिल वंजारखेड़कर शामिल हैं. अडसूल ने बताया, ‘हमने भाजपा को मजबूत करने के लिए कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के खिलाफ काम किया, लेकिन आज तस्वीर कुछ और ही है

Leave a Comment