महादेव बेटिंग ऐप: कपिल शर्मा, हुमा कुरैशी और हिना खान तक पहुंची आंच, ED ने पूछताछ के लिए भेजा समन

Toran Kumar reporter

मुंबई. महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले (Mahadev Betting App Case) में कॉमेडियन कपिल शर्मा, अभिनेत्री हुमा कुरैशी और श्रद्धा कपूर के साथ-साथ टेलीविजन स्टार हिना खान को ईडी (ED) ने तलब किया है. केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी के अभिनेता रणबीर कपूर को तलब करने के एक दिन बाद उन्हें सम्मन जारी किया गया और आज ईडी के सामने पेश होने का निर्देश दिया गया है. पहले ही खबर दी थी कि इस मामले में 17 से ज्यादा बॉलीवुड सितारे जांच के घेरे में हैं. महादेव ऐप के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल ने कथित तौर पर सट्टेबाजी से कमाए गए पैसे का इस्तेमाल मशहूर हस्तियों को भुगतान करने के लिए किया.

ईडी सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड और टॉलीवुड अभिनेताओं के साथ-साथ खिलाड़ियों सहित एक दर्जन से अधिक सितारे जांच के दायरे में हैं. रणबीर कपूर कथित तौर पर इनमें सबसे अधिक भुगतान पाने वाले स्टार हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐप के लिए विज्ञापन दिया है. इस ऐप को बढ़ावा देने वाले 100 से अधिक प्रभावशाली लोगों को केंद्रीय एजेंसी ईडी तलब करेगी. इसके अलावा दुबई में महादेव सट्टेबाजी के ऐप प्रमोटरों द्वारा आयोजित एक शादी समारोह में हिस्सा लेने वाले 14 से अधिक मशहूर हस्तियों को भी पूछताछ के. लिए बुलाया जाएगा

पता चला कि रणबीर की टीम ईडी के पास पहुंची और जांच एजेंसी के सामने पेश होने के लिए दो हफ्ते का समय मांगा. मगर ईडी ने उनकी टीम के साथ अभी तक किसी भी बातचीत की पुष्टि नहीं की है. एक सूत्र ने यह भी कहा कि रणबीर कपूर को आरोपी के तौर पर नहीं बुलाया गया है. रणबीर कपूर को सट्टेबाजी के कारोबार के लेन-देन को समझने के लिए बुलाया गया है.

Leave a Comment