Love Story: युवक ने अपनी ‘मृत गर्लफ्रेंड’ से की शादी, वीडियो देखकर भावुक हो गए लोग

Real Love Story : असम से एक ऐसा मामला सामने आया है जो यह साबित करता है कि कुछ लोगों को प्यार भी एक ही बार होता है, और शादी भी एक बार होती है। बता दें, असम में एक युवक ने अपनी मृत प्रेमिका से उसके अंतिम संस्कार में शादी की और कथित तौर पर जीवन भर अविवाहित रहने का संकल्प लिया

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ की फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ का डायलॉग – हम एक बार जीते हैं, एक बार मरते हैं, शादी भी एक बार होती है, और प्यार भी एक ही बार होता है…- आपको याद होगा। हालांकि, बहुत लोग कहेंगे कि असल जिंदगी में ऐसा कहां ही होता है। लेकिन भैया… असम से एक ऐसा मामला सामने आया है जो यह साबित करता है कि कुछ लोगों को प्यार भी एक ही बार होता है, और शादी भी एक बार होती है। बता दें, असम में एक युवक ने अपनी मृत प्रेमिका से उसके अंतिम संस्कार में शादी की और कथित तौर पर जीवन भर अविवाहित रहने का संकल्प लिया। इस खबर को पढ़ने के बाद तमाम यूजर्स कह रहे हैं कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती!

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक असम के मोरीगांव में रहने वाले 27 साल के बिटुपन तमुली का अफेयर 24 साल की प्रार्थन बोरा से कई सालों से चल रहा था. लेकिन हाल ही में वो बीमार हो गई और उसके बाद उसे गुवाहटी के अस्पताल में भर्ती कराया था. लेकिन यहां उसकी शुक्रवार को मौत हो गई. अब असली प्रेम की कहानी यही से शुरू होती है. 

अंतिम संस्कार में की शादी
बीमारी के बाद प्रार्थना तो मर गई लेकिन वो बिटुपन के दिल की मोहब्बत को नहीं मार सकी. जी हां, बिटुपन ने अपनी मृत प्रेमिका के अंतिम संस्कार में शादी कर ली और जीवन भर अविवाहित रहने का फैसला भी कर लिया.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
वहीं इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक अपनी मृत गर्लफ्रेंड या यूं कहे कि नवविवाहित दुल्हन की मांग में सिंदूर लगा रहा है. युवक ने अपनी पत्नी की अंतिम विदाई से पहले उसे जयमाला भी पहनाई और फिर उसके शरीर में दूसरी माला को छुआकर खुद गले में पहन ली. यह सब देखकर वहां मौजूद परिजन भी भावुक हो गए

Leave a Comment