लाइव डिबेट में नेताओं ने बरसा दिए एक दूसरे को थप्पड़ और घूंसे, पाक का ये Video देख नहीं होगी हंसी कंट्रोल

Toran Kumar reporter

Pakistan Video Viral: एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो का खूब मजाक बना रहे हैं. दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि लाइव टीवी डिबेट के दौरा पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) का प्रतिनिधित्व करने वाले दो राजनीतिक नेताओं की लड़ाई हो गई.

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले दोनों नेताओं के बीच बहस हुई. फिर देखते ही देखते दोनों ने एक-दूसरे पर थप्पड़ और घूंसे बरसाना शुरू कर दिया. यह सब एक लाइव न्यूज़ डिबेट शो के दौरान हुआ. दोनों को ही स्पेशल गेस्ट के रूप में इस डिबेट में बुलाया गया था. अब दोनों का एक दूसरे को पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है.

कैसे खड़ा हुआ पूरा मसला
एक्सप्रेस टीवी पर पाकिस्तानी टीवी होस्ट जावेद चौधरी की तरफ से आयोजित ‘कल तक’ शो में राजनीतिक मुद्दों पर बहस के दौरान इमरान खान की वकालत कर रहे शेर अफजल खान मारवात और पीएमएल-एन सीनेटर अफनान उल्लाह खान के बीच हाथापाई हुई. डेली पाकिस्तान की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों नेताओं ने एक-दूसरे के शीर्ष नेताओं को ‘बूट चाट’ कहकर अपमानित करना शुरू कर दिया था. इसी के बाद ये पूरा विवाद शुरू हुआ.

लात और थप्पड़ बरसाए
वायरल वीडियो में पीटीआई के मारवात अचानक अपनी सीट से उठते हुए और अपने समकक्ष के सिर पर वार करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद, सीनेटर खड़ा हो जाता है, मारवत को कैमरे से थोड़ी दूरी पर रोकता है और उसे लातों और थप्पड़ों से मारता है. टीवी चैनल की टीम को दोनों नेताओं के बीच विवाद को सुलझाते हुए देखा जा सकता है.

Leave a Comment