Lawrence Bishnoi ने Sidhu Moosewala की कत्ल से खुद को किया अलग, लेकिन बता दी हत्या की वजह

पंजाबी सिंगर एवं कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में पुलिस द्वारा ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की रिमांड पर है. खबरों की मानें तो लॉरेंस पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है. वहीं मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या में शामिल शूटरों का अबतक सुराग नहीं मिला है. हालांकि पूछताछ में लॉरेंस ने खुद को सिद्धू मूसेवाला की हत्या से अलग कर लिया है. साथ ही उसने यह भी बताया है कि उसे सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं है. उसका या उसके गैंग के किसी भी सदस्या का इस हत्या में कोई रोल नहीं है.

क्यों हुई मूसेवाला की हत्या

खबरों की मानें तो पूछताछ में लॉरेंस बिश्नोई ने यह बताया है कि उसका इस हत्या से कोई लेना देना नहीं है लेकिन मूसेवाला की हत्या जरूर विक्की मिद्दूखेड़ा की हत्या का बदला लेने को लेकर किया गया है. बता दें कि मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. खबरों की मानें तो गैंगस्टरों और माफियाओं द्वारा पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में पैसा लगाया जाता है और नए कलाकारों से एल्बम बनवाए जाते हैं. इसके बाद गैंगस्टर आपस में प्रॉफिट भी शेयर करते हैं. यही कारण है कि अक्सर पंजाबी गायकों का नाम गैंगस्टरों के साथ जुड़ जाता है.

डॉन भगनवानपुरिया से हुई पूछताछ

बता दें कि इस मामले में तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर शाहरुख खान, लॉरेंस बिश्नोई समेत तीन लोगों से पूछताछ की गई है. वहीं पंजाब के सबसे अमीर डॉन जग्गू भगवानपुरिया से भी पुलिस ने तिहाड़ जेल में पूछताछ की है. बता दें कि भगवानपुरिया पर 150 हत्या के मामले दर्ज हैं. भगवानपुरिया ड्रग सिंडिकेट से भी जुड़ा है. साथ ही इसके साथ पंजाब के कई नेताओं के कनेक्शन की भी बात सामने आती रहती है

Leave a Comment