बीती रात दिल्ली की सड़कों पर दिखा खौफनाक नज़ारा, कार में सवार लड़के 200 मीटर तक घसीटते रहे…दर्दनाक मौत

दिल्ली के वसंत कुंज नॉर्थ इलाके में टैक्सी ड्राइवर को करीब 200 मीटर तक घसीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गई। इतना ही नहीं लूटेरो ने पहले इस टैक्सी ड्राइवर की कार लूटी फिर उसे करीब 200 मीटर तक कार से ही घसीटते ले गए।  इस घटना के बारे में बीती रात करीब 11.30 बजे पुलिस को जानकारी मिली. पुलिस सूचना के बाद मौके पर पहुंची तो एक ड्राइवर रोड पर गंभीर हालत में मिला जिसके सिर में गंभीर चोट थी।  

पुलिस ने बुधवार को बताया कि दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में एक व्यस्त सड़क पर कार छीनने के प्रयास का विरोध करने के दौरान 43 वर्षीय एक टैक्सी चालक की अपने ही वाहन के पहियों के नीचे कई मीटर तक घसीटे जाने से मौत हो गई।”

मंगलवार को एक व्यक्ति को कार के नीचे घसीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि उसे रात 11.30 बजे वसंत कुंज उत्तरी में NH-8 सर्विस रोड के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना मिली। पीड़ित की पहचान फरीदाबाद निवासी बिजेंदर के रूप में हुई है। पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि ऐसा संदेह है कि पीड़ित पर डकैती के दौरान हमला किया गया था, आगे की जांच में झूठी पुलिस फुटेज के आधार

Leave a Comment