Jaipur Big Breaking : जयपुर के बाज़ार में भीड़ ने युवक को पीट पीटकर मारा, रामगंज में लगा जाम

Neeraj Singh Rajpurohit (Correspondent Jaipur)

जयपुर के भीड़भाड़ वाले इलाके में युवक की हत्या से दहशत फैल गई है। बाइकों की टक्कर के बाद विवाद शुरू हुआ था। इस दौरान झगड़ा कर रहा एक युवक रोकने आए लोगों से गाली-गलौज करने लगा। इसके बाद लोगों ने सरिये-डंडे से ताबड़तोड़ वार कर उसे लहूलुहान कर दिया था।

हालांकि, पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कुछ आरोपियों को डिटेन कर लिया है। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है। वहीं, पुलिस ने गुस्साए लोगों से समझाइश कर जाम भी खुलवा दिया है। इस केस में पुलिस ने करीब एक दर्जन लोगों को राउंडअप भी किया है।

SHO (सुभाष चौक) सुरेश सिंह खटीक ने बताया- जयपुर में फूटा खुर्रा रामगंज के रहने वाले इकबाल (18) पुत्र अब्दुल मजीज का मर्डर हुआ है। रात करीब 10.45 बजे जयसिंहपुरा खोर से इकबाल बाइक लेकर घर जा रहा था। इसी दौरान गंगापोल में राहुलजी का बाजार में उसकी बाइक दूसरी बाइक से टक्कर हो गई। बाइक टक्कर होने की बात को लेकर दोनों युवकों में गाली-गलौज हो गई थी।

इस दौरान वहां खड़े बुजुर्ग ने दोनों को गाली-गलौज करने से मना किया। इसको लेकर इकबाल की वहां खड़े लोगों से भी कहासुनी हो गई और उन्होंने इकबाल को डंडे-सरिये से पीटना शुरू कर दिया। पैर-सिर पर ताबड़तोड़ वार से इकबाल लहूलुहान हो गया। इस दौरान दूसरा घायल युवक वहां से भाग निकला।

झगड़े की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। गंभीर हालत में इकबाल को SMS हॉस्पिटल के ट्रॉमा में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

झगड़े में इकबाल की मौत का पता चलने पर देर रात लोगों ने एसएमएस हॉस्पिटल में भी हंगामा किया। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए देर रात कई स्थानों पर दबिश दी है। इकबाल की हत्या में शामिल करीब एक दर्जन लोगों को पुलिस ने राउंडअप किया है। हिरासत में संदिग्धों से पूछताछ के साथ शामिल लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

युवक की हत्या से गुस्साए लोगों ने रामगंज बाजार में आज सुबह करीब 10 बजे जाम लगा दिया। मौके पर मौजूद पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने प्रदर्शन कर रहे लोगों से बातचीत का उन्हें समझाया। वहीं, उनकी मांगों को लेकर भी चर्चा की गई। करीब तीन घंटे समझाइश के बाद लोगों ने जाम हटा लिया और बाजार भी खुल गया।

jaipurgraphersmedia #jaipur #jaipurnews #jaipurcity #rajasthannews #jaipurdiaries #pinkcity #rajasthan #bikeaccident #ramganj #jaipurmarket #accident

Leave a Comment