Indore News: रस्सी से बांधकर सड़क से उठवाए पत्थर… माफी भी मंगवाई, पुलिस के इस काम की हो रही वाहवाही देखिए वीडियो

Toran Kumar reporter..11/9/23/✍️

मध्य प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ लगातार सख्ती की जा रही है. अपराधियों को चिन्हित कर उन पर कार्रवाई की जा रही है. बीते दिनों इंदौर के सदर बाजार थाना इलाके के जूना रिसाला में दो गुटों के बीच झड़प हुई थी. इलाके में वर्चस्व बनाने के उद्देश्य से दो गुटों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई थी. इस मामले में पुलिस ने 8 लोगों पर शिकंजा कसा है.

पुलिस ने दी अनोखी सजा
इस मामले में पुलिस ने 8 आरोपियों को पकड़कर अर्धनग्न अवस्था में उसी जगह पर ले गई जहां पत्थरबाजी हुई थी. इसके बाद पुलिस ने सभी बदमाशों को रस्सी से सड़क पर पड़े पत्थर साफ करवाएं और बदमाशों से माफी मंगवाई की आगे से कभी ऐसा नहीं करेंगे. सदर बाजार थाना प्रभारी ने बताया कि दो गुटों में विवाद के चलते पत्थरबाजी की गई थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उसने पत्थर उठवाए और उनका जुलूस निकाला. फिलहाल पुलिस अन्य बदमाशों की भी तलाश में जुटी हुई है.

पुलिस ने 8 आरोपियों को पकड़ा
पुलिस ने इस मामले में दोनों गुट से कुल 8 बदमाशों को पकड़ा है जिन्होंने पत्थरबाजी की इस घटना को अंजाम दिया था. पकड़े गए बदमाशों काा नाम जुबेर, मोहमद अमजद, मोईन कुरेशी, वसीम, मोहसिन, मसरूफ और शाहरूख है. सदर बाजार थाना प्रभारी ने इस मामले में कहा है कि अन्य बदमाशों की तलाश जारी है. फरार बदमाशों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा और फिर उनसे भी माफी मंगवाई जाएगी.

पुलिस की ओर से उठाए गए इस कदम के बाद चारों ओर लोग पुलिस की तारीफ कर रहे हैं. स्थानीय लोगों ने कहा कि आगे से ये सभी बदमाश ऐसी हरकत नहीं करेंगे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रयाएं सामने आ रही है.

Leave a Comment