IND Vs AUS, Chennai Weather: क्या बारिश में धुलेगा भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच? चेन्नई में आज कुछ ऐसा रहेगा मौसम

Chennai Weather Forecast, India Vs Aus World Cup 2023: टीम इंडिया आज, 8 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में अपने वर्ल्ड कप के अभियान का आगाज करेगी. हालांकि इस हाई-वोल्टेज मुकाबले से एक दिन पहले चेन्नई में हुई भारी बारिश ने फैंस को टेंशन में डाल दिया है. दरअसल, पिछले सप्ताह से पूरे शहर में रुक-रुक कर बारिश हो रही है और ऐसे में भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है.

बारिश से परेशान फैंस

बता दें, पिछले कुछ महीनों में हम भारत के कई मैच बारिश की भेंट चढ़ते हुए देख चुके हैं. वर्ल्ड कप के आगाज से पहले वॉर्म-अप मैचों में बारिश ने काफी खलल डाला था. गुवाहाटी और तिरुवनंतपुरम में तेज बारिश के कारण टीम इंडिया के दोनों प्रैक्टिस मैच धुल गए थे. यही नहीं, श्रीलंका में खेले गए एशिया कप 2023 में भी टीम इंडिया को बारिश का जमकर सामना करना पड़ा था.

पाकिस्तान के खिलाफ जहां भारत का पहला मुकाबला बारिश में पूरी तरह से धुल गया था. वहीं, नेपाल के खिलाफ मैच में बारिश के चलते ओवरों में कटौती करनी पड़ी थी. सुपर-4 राउंड में भी भारत-पाकिस्तान मुकाबले का नतीजा रिजर्व-डे में जाकर निकला था. ऐसे में भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच से पहले फैंस की निगाहें चेन्नई के आसमान पर लगी हैं.

चेन्नई में कैसा रहेगा मौसम

AccuWeather की माने तो रविवार को मैच पर बारिश का ज्यादा असर पड़ने की संभावना नहीं है. वेदर रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को मौसम काफी हद तक साफ रहने और तापमान 27 से 31 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की उम्मीद है. रविवार को दोपहर में बारिश की केवल 8 से 14 प्रतिशत संभावना है. भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच का आगाज दोपहर 2 बजे एम चिदंबरम स्टेडियम में होगा.

दोनों टीमें इस प्रकार हैं:-

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, इशान किशन , सूर्यकुमार यादव.

ऑस्ट्रेलिया: पैट कमिंस (कप्तान), स्टीव स्मिथ, एलेक्स कैरी, जोश इंग्लिस, सीन एबॉट, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, मार्नस लाबुशेन, मिच मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा, मिशेल स्टार्क.

Leave a Comment