मैं पागलों की तरह नाचने-चिल्लाने लगी’, जश्न में डूबीं Anushka Sharma बोलीं- Virat Kohli आप अद्भुद हैं, लव यू

India Vs Pakistan Match: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के अपने पहले मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को ज़बरदस्त तरीके से हरा दिया. इस बेहद करीबी और रोमांचक मुकाबले में सांसें थम गईं. आखिरी गेंद तक उतार चढ़ाव और फिर आखिर में भारत की जीत ने पूरे देश को जश्न में झूमने को मजबूर कर दिया. लोग सड़कों पर निकल आये. एक दूसरे को बधाई दी. इस बीच अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए Instagram पर एक लम्बा पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि जीत मिलते ही कैसे वह पागलों की तरह नाचने और चिल्लाने लगीं. बता दें कि भारतीय टीम आज विराट कोहली की ज़बरदस्त पारी की बदौलत जीती. विराट कोहली की इस पारी को लम्बे समय तक याद रखा जायेगा.

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली के ‘धैर्य और दृढ़ संकल्प’ की तारीफ की. अनुष्का शर्मा ने लिखा कि एक दिन उनकी 21 महीने की बेटी वमिका समझ जाएगी कि उसकी मां पूरे कमरे में क्यों ‘पागलों की तरह नाच और चिल्ला रही थी.

अनुष्का ने लिखा- “एक दिन वह समझ जाएगी कि उस रात उसके पिता ने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली, जो एक बेहद मुश्किल दौर के बाद आई, लेकिन इसके बाद वह पहले से कहीं ज्यादा मजबूत और समझदार बनकर उभरे.” अनुष्का ने आगे लिखा, “आप पर बहुत गर्व है! आपकी काबिलियत बहुत प्रभावित करती है और आपके हुनर की कोई सीमा नहीं है! आपसे हमेशा, हर अच्छे-बुरे दौर में प्यार करती रहूंगी.

https://www.instagram.com/p/CkDrO-bNfE6/?igshid=NjZiMGI4OTY=

अनुष्का ने लिखा- आपका धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास मन को चकरा देने वाला है. मैंने अभी-अभी अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच देखा है, ये मैं कह सकती हूं. आप आज लोगों के जीवन में बहुत खुशियाँ लेकर आए हैं और वह भी दिवाली की पूर्व संध्या पर! आप अद्भुद हैं, मेरे प्यार. आप पर गर्व है.

अनुष्का फिलहाल महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग के सिलसिले में कोलकाता में हैं. उन्होंने होटल के कमरे में बेटी वामिका के साथ टीवी पर इस बेहद करीबी मुकाबले को देखा. बता दें कि विराट की शानदार पारी के चलते भारतीय टीम मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में हुए टी-20 विश्व कप के रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान पर चार विकेट से जीत दर्ज करने में कामयाब रही.

Leave a Comment