तुम्हारी बीवी से बेहतर हूं…, सोसायटी लिफ्ट में कुत्ते को ले जा रही महिला ने कपल से की बहस, सामने आया वीडियो

Toran Kumar reporter..7.6.2023/✍️

इस दौरान लिफ्त में चढ़ने वाले अन्य लोगों ने आपत्ति जताई तो महिला मास्क नहीं पहनाने पर अड़ गई और बदतमीज़ी भी करने लगी। सोशल मीडिया पर 40 सेकंड का जो वीडियो सामने आया है वो नोएडा के सेक्टर-137 लाजिक्स ब्लासम सोसाइटी का बताया जा रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने पालतू कुत्ते को लेकर लिफ्ट में जा रही है। इस दौरान महिला ने कुत्ते के मुंह पर मास्क नहीं लगा हुआ था। जबकि, कुत्ते के गले में मास्क लटका हुआ था।

इस दौरान लिफ्ट में चढ़ने वाले अन्य लोगों ने आपत्ति जताई। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि पालतू कुत्तो के मास्क पहनाने के लिए लोगों न महिला से कहा। इस दौरान एक महिला कुत्ते की वजह से होने वाली परेशानी और मीडिया रिपोर्टस का भी हवाल देती है।

देखें वीडियो…

https://twitter.com/Vershasingh26/status/1677139373949882368?t=W6au47hpQmDprv62fDYV5g&s=19

इस दौरान पालतू कुत्ते को लिफ्ट में लेकर जा रही महिला ने कहा कि आप जैसे ही लोग सीसीटीवी फुटेज चलाते है। इस दौरान महिला ने कहा कि कुत्ते बिल्कुल नहीं काटते। बस आप जैसे लोगों को ही कुत्ते काटते है। इस दौरान वहां खड़ा दूसरा शख्स कहते है कि केवल कुत्ते का मास्क पहनाने के लिए बोला है।

जिसपर महिला कहती है कि मैं कुत्ते को मास्क नहीं पहनाऊंगी रही। इस दौरान शख्स कहता है कि आप किसी तरह की लेडीज है। जिसके जवाब में महिला बोलती है कि तुम्हारी बीवी से तो बेहतर ही हूं मैं। तो वहीं, अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि ट्वीट के जरिए इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई है।

Leave a Comment