हनी सिंह ने सालों बाद दिलजीत दोसांझ पर लगाए आरोप, कहा ‘एल्बम डिजाइन किया लेकिन…’video

Torrent Kumar reporter..24.4.2023/✍️

पंजाबी सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं और इन दिनों वो अपने नए म्यूजिक एल्बम हनी 3.0 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. ऐसे में हाल ही में वो एल्बम हनी 3.0 के प्रमोशन में बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल के टॉक शो में नजर आए हैं. रैपर और सिंगर हनी सिंह ने इस दौरान शहनाज गिल से कई सारी बातें की और अपनी जिंदगी से जुड़े कई सारे किस्से सुनाए. हाल में हनी सिंह ने शहनाज गिल के चैट शो में खुलासा करते हुए बताया कि कुछ सालों पहले एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के लिए उन्होंने एक एल्बम डिजाइन किया था लेकिन उन्हें कुछ खास क्रेडिट नहीं मिला. तो चलिए जानते हैं कि आखिर हनी सिंह ने दिलजीत दोसांझ को लेकर क्या कुछ कहा है.

केवल खुद के लिए किया काम

हनी सिंह हाल में ही शहनाज गिल के चैट शो का हिस्सा बने थे. जहां उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातों के बारे में बताया. हनी सिंह ने शो में बताया वह कभी क्रेडिट के लिए काम नहीं करते हैं.  शहनाज गिल के शो देसी वाइब्स में हनी सिंह ने दिलजीत दोसांझ को लेकर ये खुलासा किया  उन्होंने कहा, ‘मैंने कभी क्रेडिट के लिए काम नहीं किया. मैंने खुद के लिए काम किया. अपने आपको खुश करने के लिए काम किया. किसी और को खुश करने के लिए काम नहीं किया. जो गाना मुझे पसंद आ रहा है उसे ही रिलीज करूंगा और शूट करूंगा. शुरुआत में जब मैं साल 2007 में पंजाब में शिफ्ट हुआ तो मैंने वहां पर म्यूजिक प्रोड्यूसर और राइटर के तौर पर काम किया

नहीं मिला कुछ खास क्रेडिट

हनी सिंह ने इसी बारे में बात करते हुए आगे बताया कि ‘2007 से 2012 तक कई गाने हिट हुए. दिलजीत के लिए मैंने एल्बम बनाया था ‘द नेक्स्ट लेवल’. उस एल्बम को डिजाइन करने में एक साल लगे थे, लेकिन मुझे उसका खास क्रेडिट नहीं मिला था. मैंने कभी क्रेडिट के लिए काम ही नहीं किया. क्योंकि अगर आपके अंदर हुनर है, तो आज नहीं तो कल, जो हुनर को परखने वाले लोग हैं और जो मौका देने वाले लोग हैं, वो आपको बुला लेंगे. ऐसे में सब्र जरूरी है’.

Leave a Comment