Greater Noida: कार सवार महिला की सरेआम गुंडागर्दी…महिला टोल कर्मी का मुंह दबा दी जान से मारने की धमकी! VIDEO

Toran Kumar reporter..17.7.2023/✍️

दिल्ली-एनसीआर से सटे ग्रेटर नोएडा में एक कार चालक महिला ने टोल न देने पर महिला टोल कर्मी से जमकर मारपीट की। इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । 

टोल प्लाजा पर महिला टोल कर्मी से मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे एक दबंग महिला एक फीमेल टोल कर्मी के साथ बदसलूकी करती नज़र आ रही है। महिला ने दबंगई दिखाते हुए पहले टोल केबिन के अंदर घुसी और फिर महिला कर्मचारी के बाल पकड़ उसका मुंह दबाया। इतना ही नहीं गुस्से में महिला ने टेल महिला कर्मी को घसीटते हुए नीचे भी धकेल दिया।

यह कार सवार महिला खुद को लोकल बताते हुए टोल फ्री करने का दबाव बना रही थी टोल मैनेजर हरेंद्र ने जब उनसे लोकल आईडी मांगने का निवेदन किया गया तो युवक कर्मचारियों के साथ गाली गलौज करने लगे और कार में बैठी पत्नी से कहा की बूथ में लड़की बैठी हुई है, तू जाकर अपनी भाषा में इसको समझा इतने में तनतनाई महिला गाड़ी से उतरी और सीधे केबिन में घुस गई और  महिला कर्मचारी सोनम के साथ टोल बूथ में जाकर मारपीट करने लगी और उसका गला दबाते हुए जान से मारने की धमकी दी। बता दें कि घटना बीते सोमवार की है। वहीं अब मामले में टोल मैनेजर की ओर से दादरी कोतवाली में अज्ञात महिला के खिलाफ शिकायत दी गई है।

Leave a Comment