पहले छात्रा से रेप फिर टीचर ने बना लिया वीडियो, बाद में वायरल भी कर दिया; गिरफ्तार

Toran Kumar reporter..7.6.2023/✍️

झारखंड में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां चतरा जिले के कुंदा प्रखंड के एक सरकारी मिडिल स्कूल के शिक्षक ने नौवीं क्लास की एक छात्रा से रेप किया. उसकी वीडियो क्लिपिंग तैयार की और इसके बाद लगातार उसका यौन शोषण करता रहा. इस सनसनीखेज मामला के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इधर शिक्षा विभाग उसकी बर्खास्तगी की तैयारी कर रहा है. आरोपी शिक्षक का नाम दिनेश पासवान है. वह कुंदा के उत्क्रमित मिडिल स्कूल में पोस्टेड है.

टीचर ने वायरल किया वीडियो

बताया गया कि पीड़ित छात्रा ने परेशान होकर शिक्षक की हरकतों का विरोध किया. इस पर शिक्षक ने उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. छात्रा के परिजनों तक भी जानकारी पहुंची. पता चला कि उसका एक साल से शोषण किया जा रहा था. इसके बाद पुलिस में शिकायत की गई.

गिरफ्तार हुआ आरोपी
पुलिस ने प्रारंभिक छानबीन के बाद पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की और नाबालिग की मेडिकल जांच कराई. इसकी जानकारी मिलने पर आरोपी शिक्षक फरार हो गया था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता को करता ब्लैकमेल
एक महीने पहले इसी तरह की घटना रांची के रातू इलाके में आई थी. यहां एक कोचिंग सेंटर का संचालक पशुपति नाथ कुशवाहा नाबालिग बच्चियों का यौन शोषण कर उनके वीडियो बना लेता था. इसके आधार पर उन्हें ब्लैकमेल करता था. मामला सामने आने पर स्थानीय लोगों ने उसे पकड़कर पीटा था और पुलिस के हवाले कर दिया था

Leave a Comment