रेस्टोरेंट में चिकन करी खाने गई फैमिली, मगर परोस दिया मरा हुआ चूहा | हिला देगा ये….देखिए वीडियो

Sonu Thakur reporter..9.7.2023/✍️

सोशल मीडिया की हैरान करने वाली दुनिया में कभी-कभी हमारे सामने ऐसा कुछ आता है कि होश उड़ जाते हैं. अभी एक ऐसा ही हिला देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो एक फैमिली से जुड़ा है जो स्पेशल डिनर करने एक मशहूर ढाबे पर पहुंची. ढाबे में चिकन करी का ऑर्डर दिया गया. कुछ ही देर में ऑर्डर टेबल पर आ गया और फैमिली ने खाना भी शुरू कर दिया. मगर तभी डिश में ऐसा कुछ नजर आया कि सभी के होश उड़ गए.

चिकन करी में निकला मरा हुआ चूहा

दरअसल जैसे ही चिकन करी की डिश में स्पून डाली हिला देने वाला नजारा दिखाई दिया. डिश में चिकन के पीस के साथ मरा हुआ चूहा भी पड़ा हुआ था. पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल है. इसमें देख सकते हैं कि चिकन पीस के अलावा प्लेट में कुछ अजीब सा नजर आने पर जैसे ही स्पून से उसे ऊपर उठाया गया. साफ पता चल गया कि वो अजीब चीज कुछ और नहीं बल्कि एक मरा हुआ चूहा था.

पंजाब के लुधिया की है घटना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना पंजाब के लुधियाना में मशहूर प्रकाश ढाबे की है, जहां चिकन करी में मरा हुआ चूहा भी परोस दिया गया. बताया गया कि वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई कर मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं आरोप ये भी है कि ढाबे के मालिक ने फूड इंस्पेक्टर को रिश्वत देकर खुद को बचा लिया.

पीड़ित ने क्या कहा?
विवेक ने बताया कि वो अपने फैमिली के साथ विश्वकर्मा चौक पर स्थित प्रकाश ढाबे पर भोजन के लिए गए थे. यहां उन्होंने चिकन करी ऑर्डर की, जिसमें मरा हुआ चूहा निकला. बकौल विवेक जब उन्होंने इसकी शिकायत ढाबे के स्टाफ से की तो उन्होंने बुरा व्यवहार किया और धमकी दी. उन्होंने बताया कि उस चिकन करी को खाने की वजह से उनके परिवार के सदस्यों के तबीयत बिगड़ गई.

Leave a Comment