शैतान ससुराल वाले: पत्नी को गंजा कर पति और ससुर ने मोमबत्ती से जलाया निजी अंग, ‘कई दिन रखा मुझे भूखा-नंगा’

Toran Kumar reporter

गाजियाबाद (Ghaziabad ) में पति की हैवानियत को बयां करने वाला मामला सामने आया. जहां पर पति ने मोमबत्ती से अपनी पत्नी का प्राइवेट पार्ट जला दिया. ये जानकारी पुलिस ने दी. पुलिस के मुताबिक, पत्नी को उसके पति और ससुर ने पहले गंजा किया. उसके बाद दोनों जन ने मिलकर मोमबत्ती से महिला का प्राइवेट पार्ट जला दिया. शिकायत के मुताबिक, महिला ने अपने घर से दहेज नहीं लाया था. इसलिए पति और ससुर ने उसे प्रताड़ित किया.

महिला ने पुलिस को बताया कि ससुराल वालों उसे सभी के सामने कई दिन तक बिना कपड़े के रखा था. जब महिला ने इसका विरोध किया तो पति और ससुर ने उसे गंजा कर दिया. इसके बाद मोमबत्ती से महिला का प्राइवेट पार्ट जला दिया. पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज कर लिया है. वो मामले की जांच कर रही है.

केस के मुताबिक, पांच साल पहले महिला का दिल्ली मुस्तफाबाद के रिहान से निकाह हुआ था. दहेज के रूप में मिले सामान से पति और ससुर खुश नहीं थे. पर्याप्त दहेज न मिलने की वजह से कुछ दिनों बाद रिहान उसके साथ मारपीट करने लगा. महिला ने बताया कि उनके तीन बच्चे भी हैं. महिला का पति रिहान और ससुर ईदुखान ने उससे दहेज के रूप में 5 लाख रुपए मांगे. महिला की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. इसलिए वो पैसे नहीं दे पाई. इस वजह से वो महिला को रोज मारता-पीटता था. कई दिनों तक उसे बिना कपड़ों के भूखा रखा जाता था.

जब महिला ने इसका विरोध किया तो पति और ससुर ने मिल कर उसे गंजा कर दिया. इतने पर ही नहीं माने, उसके बाद दोनों ने मिलकर मोमबत्ती से महिला का प्राइवेट पार्ट जला दिया. जेठ की लड़की ने मदद कर उन्हें वहां से भगा दिया. वो वहां से सीधे पुलिस थाने में जाकर घटना के बारे में बताई. उसने पति और ससुर को खिलाफ शिकायत दर्ज कराया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

शुक्रवार को वह टीलामोड़ थाने पहुंची। पुलिस को लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। सहायक पुलिस उपायुक्त शालीमार गार्डन सूर्यबली मौर्य का कहना है कि शिकायत मिलते ही तुरंत दरोगा को जांच के लिए दिल्ली में महिला के ससुराल भेजा गया। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई होगी।

Leave a Comment