भजनपुरा मर्डर केस में Delhi Police का एक्शन, एक आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली के भजनपुरा इलाके में मंगलवार (29 अगस्त) शाम को हुई ई-कॉमर्स कंपनी एमेजॉन (Amazon) के सीनियर मैनेजर की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी का नाम बिलाल गनी उर्फ ​​मल्लू है, जोकि भजनपुरा इलाके का ही रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी को आज यानी गुरुवार, 31 अगस्त की सुबह सिग्नेचर ब्रिज के पास से पकड़ा लिया

बता दें, मंगलवार को बिलाल गनी और उसके कुछ साथियों ने गली नंबर 8/4, सुभाष विहार, भजनपुरा के पास दो लोगों को रोका और उनमें से एक की गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतक की पहचान 36 साल के हरप्रीत गिल के रूप में हुई जो एमेजॉन कंपनी में सीनियर मैनेजर की पोस्ट पर काम करते था. इस वारदात के दौरान हरप्रीत के साथ खड़ा दूसरा शख्स घायल हुआ था जिसे बाद में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. घायल की पहचान 32 साल में गोविंद सिंह के रूप में हुई, जो कि हंग्री बर्ड के नाम से मोमो की दुकान चलाता है.

किस बात को लेकर हुआ था झगड़ा?
दरअसल, 29 अगस्त को बिलाल अपने चार साथियों मोहम्मद समीर उर्फ माया, सोहेल उर्फ बावर्ची, मोहम्मद जुनैद उर्फ बिरयानी और अदनान उर्फ डॉन माया के घर पर पार्टी कर रहा था. पार्टी के बाद पांचों बाइक से घूमने के लिए बाहर निकले. इस दौरान वह सब भजनपुरा के अंदर की संकरी गलियों में चले गए, जहां से एक साथ दो बाइक नहीं निकाल सकती थी. इसी बीच, हरप्रीत गिल और गोविंद सिंह उसी गली में दूसरी तरफ से आ रहे थे. दोनों पक्ष चाहते थे कि दूसरा रुके और रास्ता दे. बात-बात में बिलाल और उसके साथी आक्रामक हो गए. जुनैद उर्फ बिरयानी ने उतरकर गोविंद सिंह को थप्पड़ मार दिया. जब गोविंद और हरप्रीत ने बात करने के लिए नीचे उतरने की कोशिश की तो मोहम्मद समीर उर्फ माया ने हरप्रीत और गोविंद दोनों के सिर पर गोली मार दी. इस दौरान हरप्रीत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और गोविंद के सिर में गोली लगने से लगी चोट का इलाज चल रहा है.

अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से बाइक लेकर फरार हो गए लेकिन ये अच्छा था कि इलाके में सीसीटीवी कैमरे लगे थे. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद आरोपियों की पहचान कर ली और आज सुबह बिलाल को पकड़ लिया है. दिल्ली पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी है.

Leave a Comment