Crime:सपने में आकर डराने लगा मरा हुआ बेटा, पड़ोसी संग रंगरलियां मनाती महिला को कबूलना पड़ा पाप; फिर खुला हत्या का राज

Toran Kumar reporter..7/9/23/✍️

मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर से एक 3 साल के बच्ची की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, जब बच्ची के कातिलों को पता चला तो हर कोई हैरान रह गया. इससे भी बड़ी बात यह है कि जिस तरह से खुद कातिल मां हत्या करने की बात को कबूला वो सभी को चौंका रहा है. ऐसा शायद ही पहली बार हुआ है, जब कोई कातिल हत्या के बाद चैन से नहीं सो पाया.  

मां ने ली अपने तीन साल के बेटे की जान
इस कलयुगी मां की करतूत अब दुनिया के सामने आ चुकी है। उस समय तो उसने ये कहकर बात दबा दी कि वह खेलते हुए गिर गया था। अब चार महीने बाद घटना की पूरी सच्चाई सामने आई है। दरअसल, ये गुनाह महिला को चैन से जीने नहीं दे रहा था। उसका बेटा लगातार उसके सपने में आ रहा था। तब जाकर उसने मंगलवार को पति के आगे अपना गुनाह कबूल किया।

बेटा सपने में आकर डराने लगा
ये पूरी घटना 28 अप्रैल की है जब एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने अपनी प्लास्टिक शॉप के उद्घाटन का कार्यक्रम रखा था। इस कार्यक्रम में वह महिला भी पहुंची और उसका प्रेमी पड़ोसी भी था। जब लोग उद्घाटन कार्यक्रम में व्यस्त थे तो दोनों रंगरलियां मनाने छत पर पहुंच गए। उसका बेटी भी पीछे-पीछे पहुंच गया जिसने सब देख लिया। महिला डर गई और डर के मारे बेटे को छत से नीचे फेंक दिया।

बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिर एक दिन बाद उसकी मौत हो गई। तब तो मां ने बात दबा ली लेकिन कुछ दिन बाद उसे डरावने सपने आने लगे। उसका बेटा उसके सपने में आने लगा जिसके बाद उसने पति को सबकुछ बता दिया। कॉन्स्टेबल ने उसका वीडियो बना लिया जिसके बाद महिला और उसका प्रेमी गिरफ्तार हो गया है।

Leave a Comment

%d bloggers like this: