Crime: 35 साल की महिला से गैंगरेप, अपहरण कर रात भर करते रहे ज्यादती, सुबह खेत में फेंका

Toran Kumar reporter

मध्य प्रदेश में उज्जैन के बाद अब अशोकनगर में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. साडोरा थाना क्षेत्र के म्यापुर गांव के पास एक महिला का खेत में अर्धनग्न अवस्था में पड़े हुए हालात का वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि महिला इलाज के लिए शिवपुरी के गुहासा गांव से आई थी. यहां चार लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और फिर रात भर कर में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. इतना ही नहीं आोरपी महिला को बेहोशी और अर्धनग्न हालत में खेत में फेंक कर भाग गए.

पुलिस को घटना की जानकारी स्थानीय लोगों से मिली. लोगों ने खेत में महिला को बेहोशी की हालत में देखा. ग्रामीणों ने तुरंत  डायल 100 पर सूचना दी तो एंबुलेंस से महिला को अस्पताल लाया गया. बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय महिला शिवपुरी जिले की रहने वाली है. वह शनिवार को बहेरिया अस्पताल इलाज कराने आई थी. शाम 4 बजे उसके गांव के ही मन्ना लोधी, देवेंद्र लोधी व शैलेंद्र लोधी समेत चार ने उसे जबरन कार में बिठा लिया और अपने साथ ले गए. फिर रात भर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. सुबह होते ही बेहोश अवस्था में मारपीट कर काट कर फेंक गए.

ग्रामीणों ने कपड़ा लाकर ढंका
सुबह जब ग्रामीणों ने महिला को खेत में अर्धनग्न हालत में देखा. वह अर्धनग्न हालत में पड़ी हुई थी. दोनों हाथ रस्सी से बंधे थे. इसके बाद ग्रामीण अपने घरों से कपड़ा लेकर के आए और महिला के तन को ढका. मामले की जानकारी लगने के बाद तुरंत मौके पर एसडीओपी सहित पुलिस पहुंची. मामले की जानकारी लेने के बाद महिला का मेडिकल कराया गया और आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया.

पुलिस को संधिग्ध लग रहा मामला
इस पूरे मामले को लेकर एक संदेह की नजर से भी देखा जा रहा है. हालांकि पुलिस ने शुरुआती कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है. इस मामले को लेकर जांच भी की जा रही है. एसडीओपी विवेक शर्मा का कहना है कि जब आरोपियों की पूछताछ की गई तो यह भी मामला सामने आया है कि महिला के पति ने 10 सितंबर 2022 को ईसागढ़ क्षेत्र में बादाम लोधी की हत्या की थी, उसी मामले में महिला के पति पर हत्या का प्रकरण पुलिस ने दर्ज किया था और हत्या के इस मामले में देवेंद्र लोधी गवाह है. शैलेंद्र लोधी और मुन्ना लोधी मृतक के रिश्तेदार है. जानकारी यह भी है कि 15 दिन पहले ही पीड़ित महिला का पति हत्या के मामले में जमानत पर जेल से बाहर आया है.

Leave a Comment