स्पाइडरमैन बोलकर स्कूल से कूदा तीसरी का छात्र:दोस्तों में 16 फीट नीचे कूदने की लगी थी शर्त, हालत गंभीर; CCTV आया सामने

कानपुर के किदवई नगर में तीसरी क्लास में पढ़ने वाला एक स्टूडेंट स्कूल की पहली मंजिल से कूद गया। बच्चे को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना 19 जुलाई की है। शुक्रवार को इसका CCTV सामने आया है।

बाबूपुरवा कॉलोनी निवासी आनंद बाजपेई ने बताया कि उनका 8 साल का बेटा विराट एच-2 ब्लॉक स्थित डॉ. वीरेंद्र स्वरूप एजूकेशन सेंटर में पढ़ता है। उस दिन दोपहर करीब डेढ़ बजे स्कूल से पत्नी दीप्ति के पास फोन आया कि विराट छत से कूद गया है। उसे अस्पताल ले जाया जा रहा है। हम वहां पहुंचे तो बेटे का इलाज चल रहा था।

स्कूल प्रबंधन का दावा है कि छुट्टी से थोड़ी देर पहले विराट ने पानी की बोतल भरने की इजाजत मांगी थी। वह क्लास के बाहर ठंडा पानी भरने गया। तभी उसके तीन दोस्त भी वहां पहुंचे। तीनों दोस्तों में स्पाइडरमैन की तरह कूदने की चर्चा होने लगी। कौन कूद सकता है? इस बात को लेकर शर्त लग गई। इससे बेटा चार फीट की रेलिंग फांदकर 16 फीट नीचे कूद गया।

शुक्रवार को डॉक्टरों ने बताया, बच्चे का जबड़ा और आगे के चार दांत टूट गए हैं। साथ ही होंठ भी फट गए हैं। घुटने की झिल्ली फट गई है। बॉडी में और भी जगह गंभीर चोंटें हैं। हालांकि बच्चे को इलाज के बाद अब अस्पताल से घर भेज दिया गया है।

Leave a Comment