छत्तीसगढ़ मैं बीजापुर बालक छात्रावास में नाबालिग छात्रा की पिटाई, पूर्व सीएम ने किया सवाल…..देखिए वीडियो

Toran Kumar reporter..1.8.2023/✍️

रायपुर। बीजापुर जिले में आदिवासी बालक छात्रावास में एक छात्रा की पिटाई का मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि बालक छात्रावास में रहने वाले एक छात्र ने लड़की के मार्कशीट अपने पास रख लिये थे। जिसे वापस मांगने छात्रा बालक छात्रावास पहुंची हुई थी।

इस दौरान दोनों के बीच मार्कशीट को लेकर विवाद हो गया और लड़के ने छात्रा की पिटाई कर दी। घटना का विडियों सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद कलेक्टर ने छात्रावास के प्रभारी अधीक्षक को तत्काल प्रभाव से आज सस्पेंड कर दिया हैं।

मगर इस घटना ने प्रदेश की राजनीति को गरमा दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह ने इस घटना का विडियों ट्वीट कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सवाल कर सरकार पर हमला बोल दिया हैं।

बता दें कि नाबालिग छात्रा के साथ मारपीट का मामला आवापल्ली थाना क्षेत्र का है। बीजापुर के आवापल्ली में संचालित प्री मैट्रिक बालक छात्रावास में रहकर पढ़ाई करने वाले एक छात्र का क्षेत्र की ही एक नाबालिग लड़की से परिचय था। दोनों के बीच बातचीत भी होती थी। इसी दौरान लड़के ने लड़की के स्कूल के सारे मार्कशीट मांगकर अपने पास रख लिए थे

जब छात्रा बालक छात्रावास पहुंच गयी। जहां उसने लड़के से अपना रिजल्ट मांगा, लेकिन लड़के ने रिजल्ट देने से इंकार कर दिया। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया। इस बीच लड़के ने किशोरी को पिटना शुरू कर दिया और छात्रा के पेट पर लात मार दी। इस घटना के दौरान लड़की बेसूध होकर मौके पर ही गिर गयी। मारपीट की इस घटना का कुछ छात्रों ने वीडियो बना लिया।

Leave a Comment