CG.बिलासपुरAccident in: पीएम मोदी की सभा में जा रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं की बस ट्रेलर से टकराई, दो की मौत

Toran Kumar reporter..7.6.2023/✍️

बिलासपुर पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने के लिए रायपुर जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की बस बेलतरा के पास हाईवे में खड़े ट्रेलर से जा टकराई। हादसे में दो कार्यकर्ताओं की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कुछ लोगों को गंभीर चोटे आई है। घायलों को रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।

एएसपी राहुल देव शर्मा ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने के लिए अंबिकापुर से बीजेपी कार्यकर्ता रायपुर जा रहे थे। कार्यकर्ताओं की बस बेलतरा के पास पहुंची थी। इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर हाईवे पर खड़े ट्रेलर से जा टकराई। हादसा सुबह पांच बजे के करीब हुआ। इस दौरान अधिकतर कार्यकर्ता नींद में थे।

हादसे के बाद बस में चीख – पुकार मच गई। पीछे आ रहे एक अन्य बस के कार्यकर्ताओं ने घायलों की मदद की। साथ ही घटना की जानकारी अधिकारियों को दी गई। सूचना पर पुलिस की टीम मौक पर पहुंच गई। जवानों ने घायलों को तत्काल रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। यहां पर जांच के बाद डाक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर शव चीरघर भेज दिया। वहीं, अन्य घायलों का प्राथमिक उपचार कर सिम्स रेफर किया गया है। पुलिस मृत भाजपा कार्यकर्ताओं की पहचान कर उनके स्वजन तक हादसे की सूचना भेज रही है।

विश्रामपुर भाजपा मंडल के दो कार्यकर्ताओं की हुई मौत,मंडल अध्यक्ष गंभीर रूप से घायल
बिलासपुर के बेलतरा के समीप हुए हादसे में विश्रामपुर भाजपा मंडल के दो कार्यकर्ताओं की मौत हुई है। बस में सवार भाजपा नेता जयनगर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत जमदेई निवासी सज्जन राम(30) व रूपदेव सिंह (45) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
दुर्घटना में बिश्रामपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष व जनपद सदस्य लीलू गुप्ता व ग्राम पंचायत तेलईकछार के उपसरपंच व भाजपा मंडल महामंत्री विशंभर यादव को गंभीर चोट आई है, इन्हें बिलासपुर अपोलो में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है।
कुछ घायलों को सिम्स में भी भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बस में विश्रामपुर भाजपा मंडल के लगभग 50 पदाधिकारी व कार्यकर्ता सवार थे। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने बिश्रामपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष लीलू गुप्ता के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं का दल रात बस में सवार होकर रायपुर

Leave a Comment