प्रेमी के साथ पत्नी को पकड़ लिया, पति ने पूछा तो उसे ही पीटने लगी | वीडियो ने चौंका दिया

Toran Kumar reporter..23.7.2023/✍️

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली मेट्रो स्टेशन का है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी को उसके कथित बॉयफ्रेंड के साथ घूमते हुए पकड़ लिया. पति इस पूरी घटना को अपने मोबाइल फोन से रिकॉर्ड कर रहा था और जैसे ही पत्नी की नजर अपने पति पर पड़ती है तो वह आगबबूला हो जाती है. इस दौरान पत्नी ये देखकर अपना आपा खो देती है. वह अपने पति के साथ गाली-गलौज करने पर आ जाती है. वही पति भी अपना गुस्सा अपनी पत्नी पर निकालते हुए गाली देता है.

अब कोर्ट में आना तू
सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों के बीच वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि पति अपनी पत्नी की पोल खोल देता है. वायरल वीडियो में देखा गया कि मेट्रो स्टेशन पर पति अपनी पत्नी और उसके साथ पीछे से चल रहे युवक का वीडियो बना रहा है. वह वीडियो में कुछ लोगों से कहते हैं कि ये हमारी पत्नी है, अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही है. हमारी मदद करिए, तभी पति-पत्नी आमने-सामने आ जाते हैं. युवक कहता है कि मैं तु्म्हारा कई दिनों से पीछा कर रहा था. यह सब देखते ही पत्नि आग बबुला हो जाती है. पति कहता है कि हां..घूम ली, क्या हो गया? मैंने तेरी वीडियो बना ली है, अब कोर्ट में आना तू..

इसने मुझसे लव मैरिज की थी
यह बात कहते ही पत्नि अपने पति के ऊपर हाथ छोड़ देती है. इस दौरान वहां पर मौजूद लोग बीच बचाव करते हुए दोनों को समझाते हैं. वीडियो में सुना जा सकता है कि पति कहता है कि इसने भागकर शादी की थी मुझसे..लव मैरिज के बाद अब जिंदगी नरक कर दी..जवाब में महिला कहती है कि तलाक तो लेकर रहूंगी.

Leave a Comment