रायपुर राजधानी का मामला पिता-पुत्र को मदद करना पड़ गया भारी, बदमाश पहले जानबूझकर बाइक से गिरे, फिर वारदात को दिया अंजाम. कैमरे में कैद वारदात!

राजधानी रायपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। अपराधी तरह-तरह के बहाने और तरीकों से लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। ऐसा ही कुछ रायपुर में एक पिता और बेटे के साथ हुआ, जहां उन्हें किसी की मदद करना उनको ही भारी पड़ गया है। दरअसल मदद के लिए गए एक पिता और बेटे आधी रात अपराधियों के शिकार हो गए और उनसे बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अजांम दिया है। दरअसल, यह घटना शाहिद मनमोहन सिंह बक्शी वार्ड कोटा सरस्वती नगर की है। वारदात रात 1 बजे की है। चांपा से आए बाप बेटे को 2 अपराधियों द्वारा चाकू मार कर उनसे पैसा और मोबाइल की लूटमारी की गई। ये पूरा मामला सरस्वती नगर थाना क्षेत्र का है। इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपितों की पतासाजी शुरू कर दी है।

वीडियो में कैद हुई वारदात

सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि दोनों बदमाश अचानक से बाइक से गिरते हैं। जिन्हें देख कर पीछे पैदल आ रहे पिता और पुत्र उन्हें उठाने के लिए जाते हैं। दोनों को उठाते हैं इसके बाद बदमाश उनसे ही बहसबाजी करने लगते हैं, वहीं लड़के के जेब में हाथ डालना शुरू कर देते हैं। विरोध करने पर अपने पास रखे चाकू दिखाकर धमकाना शुरू कर देते हैं। बदमाश युवक से मोबाइल आर पर्स की मांग करते हैं। वहीं युवक किसी तरह वहां से अपनी जान बचाकर भागता है, तो उसके पिता को पकड़ लेते हैं, और उसे उठाकर पटक देते हैं। युवक अपने पिता को बचाने में लग जाता है, लेकिन बदमाश अपनी मंसूबे में कामयाब हो जाते हैं, और वारदात को अंजाम देकर वहां से भाग जाते हैं।

चांपा से रायपुर

जानकारी के मुताबिक पिता-पुत्र देर रात स्टेशन से उतर कर कोटा इलाके में जा रहे थे। उनके पास पिट्ठू बैग भी था। बताया जा रहा है कि वे चांपा से रायपुर आए थे।

Leave a Comment