राजधानी रायपुर में बनपुरी चौक का मामला बालाजी पेट्रोल पंप राजधानी के Petrol pump में युवकों ने बनाया वीडियो, पानी होने का किया दावा, संचालक ने कहा- पानी नहीं एथेनॉल है, देखें VIDEO

रायपुर। राजधानी के एक पेट्रोल पंप (Petrol pump) से पेट्रोल (petrol) की जगह पानी निकलने का मामला सामने आया है. पेट्रोल पंप से पानी निकलता देख ग्राहकों ने जमकर हंगामा किया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वहीं मामले में पेट्रोल पंप संचालक ने कहा कि ये पानी नहीं एथेनॉल है. यह पूरा मामला भनपुरी चौक स्थित एचपी बालाजी पेट्रोल पंप (HP Balaji Petrol Pump) का है.

जानकरी के अनुसार, रायपुर के भनपुरी चौक स्थित एचपी बालाजी पेट्रोल पंप में जब ग्राहक पेट्रोल भराने आए तो पेट्रोल की जगह पानी निकलता दिखाई दिया. जिसके बाद बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और पेट्रोल पंप का विरोध किया. लोगों का आरोप है कि पेट्रोल भराने आ रहे हैं लेकिन पेट्रोल की जगह पानी निकलता दिखाई दे रहा है. लगभग 15 से 20 गाड़ियों में पेट्रोल भरवा चुके लेकिन पेट्रोल की जगह पानी निकलता दिखाई दे रहा है.

वहीं इस पूरे मामले में एचपी बालाजी पेट्रोल पंप के संचालक विमल तलमले ने कहा कि पेट्रोल की जगह पानी निकल रहा है यह गलत है. आज हमारे पास शाम को पेट्रोल आया है उसमें 10% एथेनॉल मिक्स आया है. जिसका इनवॉइस भी मेरे पास है. कंपनी मुझको 10% एथेनॉल मिला कर दे रही है और सेंट्रल गवर्नमेंट का नियम है. नोटिफिकेशन है कि 10% एथेनॉल मिक्स पेट्रोल में नमी के कारण जो पेट्रोल है वह पानी में परिवर्तित हो सकता है. वह पानी नहीं है वह 10% एथेनॉल है.

Leave a Comment