रायपुर कपड़ा मार्केट पंडरी कपड़ा मार्केट से चोरी किया साड़ी का बंडल, 10 मिनट में आने का कह कर हुआ फरार, आरोपी गिरफ्तार

Toran Kumar reporter..28.4.2023/✍️

राजधानी रायपुर के पंडरी कपड़ा मार्केट से सोड़ी चोरी करने का मामला सामने आया है। पंडरी कपड़ा मार्केट स्थित एक दुकान से साड़ी चोरी करने वाले दुकान के कर्मचारी दीपक पटेल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की तीन बंडल 147 नग साड़ी जब्त की गई। ये पूरा मामला देवेन्द्र नगर थाना क्षेत्र का है। वहीं मामले का एक आरोपित अभी भी फरारा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

दरअसल, प्रार्थी चंद्रप्रकाश जेसवानी ने थाना देवेंद्र नगर में साड़ी चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पंडरी कपड़ा मार्केट के गेट नंबर 1 में विजय हैंडलूम कपड़े का शोरूम है। घटना के दिन दुकान में काम करने वाले सहयोगी दीपक पटेल बाहर खड़ा था। प्रार्थी चंद्रप्रकाश जेसवानी दुकान पहुंचा तो सेल्समैन राजू पांडेय ग्राहकों को कपड़े दिखा रहा था। उसी बीच प्रार्थी के पास आकर दीपक पटेल ने 10 मिनट में आ रहा हूं कहकर तुरंत दुकान से बाहर निकला और उसके बाद वापस नहीं आया है। जिसके बाद प्रार्थी चंद्रप्रकाश जेसवानी द्वारा दुकान में रखे साड़ी की जांच की गई, जिसमें कुछ साड़ी के बंडल नहीं होने का पता चला। प्रार्थी के दुकान में काम करने वाले राजू पांडेय एवं दीपक पटेल साड़ी के कुछ बंडलों को चोरी कर ले गये थे। जिस पर आरोपित राजू पांडेय एवं दीपक पटेल के खिलाफ थाना देवेन्द्र नगर में अपराध पंजीबद्ध किया गया।

पुलिस ने आरोपित दीपक पटेल के कब्जे से चोरी की 3 बंडल 147 नग साड़ी कीमती लगभग 1,25,000/- रूपये जब्त कर आरोपित दीपक पटेल के खिलाफ कार्रवाई की। प्रकरण में आरोपित राजू फरार है, जिसकी पतासाजी की जा रही है।

Leave a Comment