Breaking News: शिवसेना नेता सुधीर सूरी की अमृतसर में गोली मारकर हत्या

Toran Kumar reporter

अमृतसर में शिवसेना नेता सुधीर सूरी की शुक्रवार को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोपाल मंदिर के बाहर कूड़े में भगवानों की मूर्तियां मिलने के विरोध में शिवसेना नेता मंदिर के बाहर धरने पर बैठे थे. इसी दौरान भीड़ में से किसी ने उन्हें गोली मारी दी. उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया है. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी कर हमलावर संदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. हमलावर अमृतसर का ही रहने वाला है. वह पेशे से दुकानदार है. सुधीर सुरी शिव सेना हिंदुस्तान के प्रधान रह चुके हैं. 

पिछले कुछ समय से सुधरी सूरी पर हमला करने की योजना बनाई जा रही थी. पुलिस ने भी पिछले महीने कुछ गैंगस्टर को गिरफ्तार किया था. पूछताछ में आरोपियों ने ही इसका खुलासा किया था. जान का खतरा होने के बाद भी उनकी सुरक्षा में चूक हो गई.

शिवसेना नेता को तीन गोलियां मारी गईं!

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक सुधीर सूरी जब पुलिस अधिकारी से बात कर रहे थे, तभी किसी ने उन पर फायर कर दिया. उन पर दो से तीन गोलियां चलाई गई हैं.

हमलावर कथित तौर पर स्विफ्ट कार से आया था. हमला करने के बाद जब वह कार से भागने लगा तो लोगों ने कार पर पत्थर बरसाए. कार पर ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल सिंह की तस्वीर लगी है. जहां शिवसेना नेता पर गोली चली, वह एक रिहायशी इलाका है.  

Leave a Comment