Breaking news:जम्मू-कश्मीर के रामबन में पुलिस वैन के खाई में गिरने से 2 पुलिसकर्मियों की मौत, 2 घायल

Toran Kumar reporter

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में बुधवार को एक वाहन के सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने से दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए।

अधिकारियों के अनुसार, यह घटना जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे स्थित पहाड़ी जिले के चंद्रकोट इलाके में हुई जब एक पुलिस वैन सड़क से उतर गई और जिले में बगलिहार बांध के पास पावर हाउस के पास एक खाई में गिर गई।

उन्होंने कहा कि विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) स्वामी राज और वरिष्ठ ग्रेड कांस्टेबल (एसजीसीटी) परवेज अहमद की दुर्घटना में मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल पुलिस कांस्टेबल सेवा सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि एसपीओ स्वामी राज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कांस्टेबल परवेज अहमद ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

पुलिस ने कहा कि एक नागरिक, जिसकी पहचान कुमैत निवासी काबल सिंह के बेटे जोगिंदर सिंह के रूप में हुई है, भी दुर्घटना में घायल हो गया।

जोगिंदर पेशे से एक सरकारी स्कूल शिक्षक हैं जबकि परवेज़ अहमद और सेवा सिंह दोनों जम्मू-कश्मीर पुलिस विभाग में कांस्टेबल के पद पर तैनात थे।

रामबन की एसएसपी मोहिता शर्मा ने इसे जम्मू-कश्मीर पुलिस के लिए दुखद दिन बताते हुए कहा कि उन्हें बुधवार दोपहर करीब 2:3 बजे सूचना मिली कि राजगढ़ पुलिस स्टेशन का आधिकारिक वाहन चंद्रकोट के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

उस वाहन में हमारे तीन पुलिस अधिकारी और एक सरकारी स्कूल के शिक्षक यात्रा कर रहे थे। कुछ देर बाद पता चला कि एसपीओ स्वामी राज की मौके पर ही मौत हो गयी. अन्य को डीएच रामबन ले जाया गया और आगे रेफर कर दिया गया लेकिन दुर्भाग्य से, एसजीसीटी परवेज़ अहमद को भी अस्पताल ले जाते समय मृत घोषित कर दिया गया। एसएसपी ने कहा, कांस्टेबल सेवा सिंह और जोगिंदर सिंह का कमांड अस्पताल, उधमपुर में इलाज चल रहा है।

Leave a Comment