जालंधर रेलवे स्टेशन पर सूट केस में मिली लाश, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

Punjab:15 नवंबर की सुबह पंजाब के जालंधर सिटी रेलवे स्टेशन के बाहर एक लाल सूटकेस में अज्ञात युवक का शव मिलने से शहर में काफी सनसनी फैल गई. मरने वाले व्यक्ति का उम्र लगभग 32 साल बताई जा रही है. एक राह चलते राहगीर ने सबसे पहले इस सूटकेस को देखा. इसके बाद उसने सबसे पहले पुलिस को इस बात की सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच करने में जुट गई है. इस शव के पास से कोई भी पहचान पत्र बरामद नहीं हुआ है. 

सुबह करीब सात बजे ही पुलिस को सूचना इस बात की मिल गई. इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की खोजबीन शुरू कर दी , जिससे पता चला की कोई व्यक्ति करीब 6 बजे के आस पास यह सूटकेस स्टेशन पर रख कर गया है.

पुलिस ने क्या कहा
जीआरपी एसीपी ओमप्रकाश ने बताया कि मृतक के आंख और  हाथ पर कट के निशान है. पुलिस यह आशंका जता रही है कि इसकी मौत गला घोटने से हुई है. पुलिस को सूचना मिलते ही आरपीएफ पुलिस और जीआरपी भी मौके पर पहुंची और इसकी इन्वेस्टिगेशन कर रही है. पुलिस ने बताया कि राजू पाल नाम के राहगीर ने सबसे पहले इस सूटकेस को देखा था. उसे लगा कि इस सूटकेस में कपड़े होंगे, जिसे कोई छोड़ गया है. हालांकि जब उसने सूटकेस खोला तो होश उड़ गए.

मृतक ने पहनी है अंगूठी
पुलिस ने बताया कि मृतक ने एक अंगूठी भी पहन रखी है, जिसपर समीम लिखा हुआ है. राजू पाल ने बताया कि सूटकेस थोड़ा सा खुला हुआ था, जिससे युवक का पैर नजर आ रहा था. पुलिस ने सीसीटीवी को अपने कब्जे में रख लिया है. पुलिस की जांच जारी है. इससे करीब एक महीने पहले दिल्ली एनसीआर में भी एक ऐसी घटना घटी थी.

Leave a Comment