बीजापुर समाचार: भाजपा नेफा सीएम का समर्थक, कहा- किसान सम्मान निधि से लेकर भवन, सड़क, शिक्षा तक

बीजापुर में बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए सीएम का पुतला फूंका

भाजपाइयों ने लगाया सीएम पर आरोप।
-फोटो :संवाद

विस्तार


छत्तीसगढ़ के बीजापुर में भाजपाइयों ने कांग्रेस सरकार पर शुक्रवार को मुख्यमंत्री बिग बी पर आरोप लगाया। दार्शनिक ने कहा कि, प्रदेश में किसान सम्मान निधि से लेकर भवन, सड़क, शिक्षा तक जारी है। फिर लीप लीप डिस्ट्रीब्यूशन हो, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की राशि, देव गुडियो, स्कूल भवन लीज वर्क, चेक डैम, एफएलडी लाइट हर जगह लगाई गई है। प्रदर्शन के बाद भाजपाइयों ने राज्यपाल के नाम पर भी एक प्रतिबंध लगाया।

नए बस स्टैंड पर एक दिव्य प्रदर्शन के दौरान पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने कहा कि कांग्रेस सरकार किसानों का हितैषी बनने का ढोंग कर रही है। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की राशि वसूलीने लाभांवित किसानों को अवैध नोटिस भेजा जा रहा है। जो कि साक्ष्य अधिकारी कर्मचारियों के विरोध में अविलंब सैक्स की मांग की है। पूर्व मंत्री गागाड़ा ने स्थानीय विधायकों पर लगाए आरोप, कहा-बीजापुर में हर क्षेत्र में विकास के नाम पर नजर आ रही है।

नेता अपने चाहते पेशेवरों के माध्यम से दोषियों को सजा दे रहे हैं। इसकी खासियत आने वाले चुनाव में नजर आना। स्थानीय भर्ती प्रक्रिया में पैसे लेन डेन का आरोप भी लगाया गया है। स्थानीय भर्ती प्रक्रिया समाप्त हो गई है, जिससे स्नातक छात्रों को दर-दर भटकाना पड़ रहा है। इसके लिए सरकार जिम्मेदार है। पूर्व मंत्री ने कहा कि जिले में खेल सामग्री का घोटाला किया गया है।

Leave a Comment