Sushant Death Case: सुशील मोदी का आरोप- बिहार पुलिस की जांच में रुकावट डाल रही है मुंबई पुलिस

Sushant Death Case: सुशील मोदी का आरोप- बिहार पुलिस की जांच में रुकावट डाल रही है मुंबई पुलिस

पटना
बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस (Sushant Singh Rajput death case) में मुंबई पुलिस अलग-अलग पहलुओं से केस की जांच में जुटी हुई है। इस बीच बीजेपी ने मुंबई पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी का कहना है कि सुशांत मौत मामले में द्वारा की जा रही निष्पक्ष जांच के रास्ते में मुंबई पुलिस रुकावट डाल रही है। बीजेपी ने सीबीआई से मामले को अपने हाथ में लेने की मांग की है।

बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा, “सुशांत मौत मामले में मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस द्वारा निष्पक्ष जांच के रास्ते में रुकावट डाल रही है। बिहार पुलिस पूरी कोशिश कर रही है लेकिन मुंबई पुलिस सहयोग नहीं कर रही है। बीजेपी को लगता है कि सीबीआई को इस मामले को अपने हाथ में ले लेना चाहिए।”

बीजेपी ने की सीबीआई जांच की मांग
बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि भारत के युवा प्रतिभाशाली कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मुंबई में संदेहास्पद मौत हो जाती है लेकिन महाराष्ट्र के युवा नेता आदित्य ठाकरे चुप क्यों है? आखिर वो अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक युवा के पक्ष में महाराष्ट्र सरकार से सीबीआई जांच की सिफारिश का दबाव क्यों नहीं डाल रहे हैं।

आदित्य ठाकरे की चुप्पी पर बिहार बीजेपी ने उठाए सवालबीजेपी नेता निखिल आनंद ने आगे कहा, ‘आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र में अभी सरकार में हैं, आखिर वो अपनी सरकार पर युवा कलाकार की मौत के मामले में सीबीआई जांच को लेकर दबाव क्यों नहीं डाल रहे हैं। सबसे दुःखद पहलू ये जब बिहार पुलिस ने मामले की जांच शुरू किया है, ऐसा प्रतीत होता है बॉलीवुड माफियाओं और उनके संरक्षक जो महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस में वो बहुत तकलीफ की स्थिति में हैं। ये भी अफवाहें उड़ रही हैं कि मुंबई सबूतों से छेड़छाड़ और तथ्यों को मिटाया जा रहा है। ऐसे में सिर्फ सीबीआई जांच से ही सुशांत को न्याय मिल सकता है।’

Bihar