Big Breaking news:सिंगर Jasmine Sandlas को लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी जान से मारने की धमकी! दिल्ली में आज करने वाली हैं परफॉर्म

Toran Kumar reporter

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के नाम पर फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री को मिलने वाली धमकियों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने अब कथित तौर पर भारतीय मूल की इंटरनेशनल पंजाबी सिंगर और अमेरिका में रह रही जैस्मीन सैंडलस (Jasmine Sandlas) को भी ऐसी की धमकी दी है. बताया जा रहा है कि जैस्मीन सैंडलस को लॉरेंस बिश्नोई के नाम से विदेशी नंबरों से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस इन दिनों भारत में ही हैं और दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आज (7 अक्टूबर) वो लाइव परफॉर्म करने वाली हैं.

जैस्मीन सैंडलस की सुरक्षा को देखते हुए सिंगर जिस होटल में रुकी हैं वहां सेक्योरिटी बढ़ा दी गई है, वहीं, सिंगर के पर्सनल गार्ड की संख्या भी बढ़ा दी गई है. जैस्मीन सैंडलस, दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आज लाइव परफॉर्म करने वाली हैं. इस बीच उन्हें मिलने वाली धमकियों से फैंस भी सिंगर जैस्मीन सैंडलस की सेफ्टी को भी चिंतित हो गए हैं. प्राप्त जानकारी मुताबिक धमकी के फोन कॉल्स में कहा गया है कि जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में जान से मारेंगे. जैस्मीन सैंडलस दिल्ली के फाइव सितारा होटल में रह रही हैं. इस मामले में दिल्ली पुलिस जांच कर रही है.

Leave a Comment