अंबिकापुर में हत्या: प्रेमप्रसंग में तीसरे राष्ट्रपति के आगमन से पहले प्रेमी, प्रेमिका ने प्रेमिका को मार डाला

अंबिकापुर में प्रेमिका की हत्या करने वाले प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

उत्तर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


दरिमा थाना क्षेत्र में एक संस्था के तालाब में शव दफनाने के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने ओमराम को गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार को शव यात्रा के बाद पुलिस ने उसके शव को बरामद कर लिया। शव मिलने के बाद पुलिस ने प्रेमी से पूछताछ में पूछताछ की तो युवक ने हत्या की बात स्वीकार कर ली।

किशोरी का पता चला मौत की वजह

जानकारी के अनुसार, दरिमा थाना क्षेत्र के भालूखार गांव में गुरुवार को खेत की ओर गए तालाब में एक दफन शव देखा गया, जिसके पैर बाहर निकले हुए थे और शव से दुर्गंध आ रही थी। दरिमा थाना पुलिस को शव को बाहर निकालने की सूचना दी गई। शव एक लड़की का था. टोरंट टीम ने मॉक इंस्टॉलेशन मामले की जांच की। ईसाई के शव का अंतिम संस्कार किया गया। किशोरी रिपोर्ट में सामने आया लड़की का गला घोंटकर हत्या का मामला। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात जीवों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। आसपास के इलाके में पता लगाने के लिए पूर्वी दारिमा थाना क्षेत्र का निवासी रूप में हुआ, जो 16 जुलाई से लापता था।

लड़की का एक युवा के साथ से प्रेम संबंध

एसोसिएट्स के एसोसिएट्स ने बताया कि संयुक्त पुलिस टीम द्वारा एसोसिएट्स के एसोसिएट्स के बारे में बाद में बयान लिया गया। एल्बम के संबंध में जानकारी एकत्र की गई। जांच के दौरान पता चला कि गांव के भालूखार निवासी बुंदेश्वर राम को युवक के साथ प्रेम संबंध बताया गया था। दोनों की बातचीत होती रहती थी। पुलिस ने प्रेमी बुंदेश्वर राम (24) को पूछताछ में हिरासत में लिया तो उसने प्रेमिका की हत्या कर शव को तालाब में दफनाना स्वीकार कर लिया।

एक अन्य युवक से संबंध को लेकर विवाद के बाद हत्या

पुलिस पूछताछ में बुंदेश्वर राम ने बताया कि 16 जुलाई को उसकी प्रेमिका ने प्रेमी बुंदेश्वर राम को दरिमा से मिलने के लिए बुलाया था। बुंदेश्वर राम उनसे मिलने के बाद अपनी पल्सर बाइक पर सवार होकर घर ले गए। वहाँ से शाम को खेत की ओर ले जाया गया। वहां प्रेमी द्वारा एक अन्य युवक से प्रेम संबंध बढ़ाने और बातचीत करने को लेकर प्रेमी बुदेश्वर राम से विवाद हुआ। विवाद के बाद फैक्ट्री बुंदेश्वर राम ने अपनी हत्या कर दी।

आत्महत्या का किया प्रयास

प्रेमी ने प्रेमिका के शव को दुपट्टे से लटकाने की कोशिश की, लेकिन वह असफल रहा। फिर, उसने चट्टान के पास तालाब में फावड़े से कबाड़ खोदा और राजकुमारी के शव को एक ही बार में दफन कर दिया। टेक्नॉलिजी के मोबाइल को उसने पास ही नहर में फेंक दिया और फावड़ा लेकर अनिवार्य घर वापस आ गया। हालाँकि पुलिस ने अविवाहित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

(टैग्सटूट्रांसलेट)अंबिकापुर में प्रेमिका की हत्या(टी)अंबिकापुर में हत्या(टी)अंबिकापुर ताजा खबर(टी)भालुकछार गांव अंबिकापुर(टी)छत्तीसगढ़ समाचार हिंदी में(टी)नवीनतम छत्तीसगढ़ समाचार हिंदी में(टी)छत्तीसगढ़ हिंदी समाचार

Leave a Comment